• Thu. Sep 19th, 2024

    पीएम नरेंद्र मोदी ने रितिक को भेजा संदेश ,राकेश रोशन को फाइटर करार दिया ।

    राकेश & रितिकFather son Duo

    मुंबई।  रितिक रोशन ने यह खुलासा करके सनसनी मचा दी थी कि उनके पिता वेटरन फ़िल्ममेकर राकेश रोशन को गले का कैंसर है और उनकी सर्जरी होनी है।इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीटर पर राकेश रोशन को फाइटर करार दिया।प्रधानमंत्री ने रितिक के नाम लिखे संदेश में कहा, ”प्रिय रितिक, राकेश रोशन जी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहा हूं। वो एक फाइटर हैं और मुझे यक़ीन है कि वो इस चुनौती का सामना भी पूरे साहस के साथ करेंगे।”

    Roshan Duoरितिक ने प्रधानंत्री के ट्वीट का जवाब देते हुए उनका शुक्रिया अदा किया है और बताया कि सर्जरी ठीक से हो गयी है।

    मंगलवार सुबह रितिक ने इंस्टाग्राम पर अपनी और अपने डैड की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके साथ उन्होंने लिखा- ”आज सुबह मैंने अपने पिता से एक फोटो के लिए कहा। मैं जानता था कि अपनी सर्जरी के दिन भी वो जिम जाना नहीं छोड़ेंगे। कुछ हफ़्ते पहले ही उन्हें गले में स्क्वेमस सेल कार्सिनोमा की प्रारम्भिक अवस्था का पता चला है, लेकिन वो आज पूरे जोश में हैं क्योंकि वो इससे लड़ने वाले हैं। उनके जैसा लीडर अपने परिवार में पाकर हम भाग्यशाली हैं।”

    रितिक की एक्स वाइफ़ सुज़ैन ने भी इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए राकेश रोशन को असली सुपरहीरो बताया है। वहीं अभिषेक बच्चन ने Fingers Crossed का साइन बनाकर सपोर्ट ज़ाहिर किया है। टाइगर श्रॉफ ने लिखा है, ”सुपरहीरो डीएनए। रातभर में ठीक हो जाएंगे। राकेश रोशन ने बॉलीवुड को पहला सुपरहीरो कृष दिया है। उनके निर्देशन में बनी साइंस फिक्शन कोई मिल गया के ज़रिए कृष का जन्म हुआ। अब इस सुपरहीरो फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त पाइपलाइन में है, जिसकी स्क्रिप्टिंग पर राकेश रोशन काफ़ी वक़्त से काम कर रहे हैं।

     

     

    Share With Your Friends If you Loved it!

    By admin

    Administrator

    Comments are closed.