• Sun. Oct 6th, 2024

    कोरोना काल में गरीबों की मदद से चर्चा में आए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अभी भी सामाजिक कार्यों में बिजी हैं। चाहे वह आधी रात में हादसे का शिकार हुए घायलों को अस्पताल पहुंचाना हो या फिर दिव्यांगों के लिए काम करना। और जब भाई दूसरों की मदद के लिए आगे रहता है, तो भला बहन कैसे पीछे रह सकती है। उनकी बहन मालविका सूद भी मोगा में लगातार सोशल वर्क कर रही हैं। कांग्रेस पार्टी ने इस बार मोगा विधानसभा सीट पंजाब से उनको टिकट दिया है, जिसके बाद उन्होंने और उनके भाई सोनू सूद ने सियासत में कदम रख दिया है।

    दिक्कत यह है कि मोगा शहर के लोग सूद परिवार के काम की तारीफ तो करते हैं, पर तारीफ करने वाले वोट दे देंगे?

    मुंबई की PR एजेंसी देख रही काम, सोनू को देखने वालों का तांता
    पारंपरिक राजनीतिक प्रचार से दूर मालविका प्रोफेशनल तरीके से जनसंपर्क अभियान चला रही हैं। मुंबई की PR एजेंसी उनका काम देख रही है। मोगा विधानसभा हलके में लगे उनके पोस्टरों का रंग गुलाबी है और यह कांग्रेस के पारंपरिक पोस्टर रंग से अलग है। शहर में उनका यह पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है। पंजाब चुनाव प्रचार के बीच मोगा में सोनू सूद के घर में उन्हें देखने वालों का तांता लगा रहता है। वोटर फिल्म स्टार के साथ सेल्फियां लेने को उतावले नजर आते हैं। उनकी कोठी का लंबा-चौड़ा लॉन लोगों से भरा रहता है।

    कोठी में आने-जाने वालों का पूरा ख्याल
    मालविका सूद पहली बार चुनाव लड़ रही हैं, मगर उनके घर में हर आने-जाने वाले का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। लॉन के एक कोने में टेबल पर बाकायदा चाय और पकौड़े रखे हैं। दूसरे राजनेताओं से मिलने में वोटरों को खासी मशक्कत करनी पड़ती है, मगर उनके घर में ऐसी कोई दिक्कत नहीं है।

    Share With Your Friends If you Loved it!