• Sat. Oct 5th, 2024

    MP की महिला स्पोर्ट्स ऑफिसर से शादी का ‘खेल’:बोलीं- ऑक्सफोर्ड से गोल्ड मेडलिस्ट बताया, वह 12वीं पास भी नहीं; 4 और महिलाओं को फंसाया

    भोपाल में 55 साल की एक सीनियर महिला स्पोर्ट्स अफसर को 30 साल के फ्रॉड धुनप्रेमल ने इमोशनली ब्लैकमेल कर फंसाया था। मां-बाप की मौत के बाद बड़े भाई की मौत ने महिला अधिकारी को अंदर तक तोड़ दिया था। ऐसे में ये धोखेबाज सहारा बनकर महिला अधिकारी के जीवन में आया और उसी की मां की बातों में आकर अधिकारी शादी के लिए तैयार हो गई।

    खुद को 58 साल का बताने वाले धुन का वजन 130 किलो और कद-काठी ऐसी थी कि उसकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल था। उसने महिला स्पोर्ट्स अफसर समेत करीब 5 महिलाओं को इसी तरह जाल में फंसा रखा था। धुन से पहचान वॉट्सऐप के अचीवर ग्रुप के जरिए हुई थी। उसने खुद को ऑक्सफोर्ड से गोल्ड मेडलिस्ट बताया था, जबकि वह तो 12वीं पास भी नहीं है। बर्थ ईयर 1966 बताया। पिता को अहमदाबाद का दो बार का सांसद बताया। खुद को बिजनेसमैन बताकर पहचान की। अगस्त 2020 से दिसंबर 2020 के दौरान मेरे पिता, मां और फिर इकलौते बड़े भाई की कोरोना के कारण मौत हो गई थी। इससे मैं अंदर तक टूट चुकी थी। मुझे भी कोरोना हो गया था। वह जीवन का सबसे नाजुक दौर था।

    Share With Your Friends If you Loved it!