• Fri. Sep 20th, 2024

    मूसेवाला की हत्या के बाद अपराधियों ने लहराए थे हथियार

    पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में हत्या को अंजाम देने के बाद शूटर मस्ती में पिस्तौल लहराते नजर आ रहे हैं. वीडियो में गाड़ी ड्राइव करता दिख रहे शख्स का नाम कपिल पंडित है. उसके बगल में अगली सीट पर बैठा शख्स प्रियव्रत फौजी है. पीछे बाईं तरफ बैठा शख्स सचिन भिवानी है और बीच में बैठा अंकित सिरसा है. पुलिस के मुताबिक अंकित सिरसा ने ही सिद्धू मूसेवाला पर दोनों हाथों से गोली चलाई थी. अंकित सिरसा की उम्र अभी साढ़े अठारह साल है और इसको दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है.

    अंकित सिरसा पर पहली बार किसी की हत्या करने का आरोप लगा है. वो फिल्मी स्टाइल में दोनों हाथों में पिस्तौल लेकर जिस तरह लहरा रहा है, दिखा रहा है, उसी तरह दोनों हाथों में लिए इन्हीं पिस्तौलों से मूसेवाला पर गोलियां बरसाई थी. पुलिस के मुताबिक मूसेवाला पर सबसे ज्यादा गोलियां अंकित ने ही चलाई थी.

    दिल्ली पुलिस का दावा: मूसेवाला की हत्या के बाद

    पुलिस का दावा है कि सचिन ने ही अंकित और बाकी बदमाशों को हथियार और दूसरी चीजें मुहैया कराई थी. हत्या के लिए गाड़ी में सवार होकर जितने लोग गए थे, उन सबको हत्या के बाद अलग अलग राज्यों में सचिन ने ही छुपाया था. पुलिस का कहना है कि 34-35 दिनों की फरारी में सचिन भिवानी ने इन बदमाशों के लिए ठिकाने 34-35 बार बदलवाए. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कल देर रात अंकित सिरसा और सचिन भिवानी को दिल्ली में कश्मीरी गेट बस अड्डे के पास से पकड़ा. उस वक्त भी दोनों के पास पंजाब पुलिस की तीन वर्दियां, 2 पिस्तौल, 19 कारतूस और 2 मोबाइल बरामद की है.

    अंकित सिरसा हरियाणा में सोनीपत के सिरसा गांव का रहने वाला है. पिता फैक्ट्री में काम करते हैं और इसका पढ़ाई में मन नहीं लगता था दसवीं में फेल होने के बाद वो मोबाइल चोरी करने लगा और फिर धीरे धीरे क्राइम की दुनिया में आ गया. बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

    Share With Your Friends If you Loved it!