• Fri. Sep 20th, 2024

    Smriti Irani का केजरीवाल पर आरोप, बोलीं- ‘उनके कहने पर इटालिया ने किया PM की मां का अपमान’

    The Union Minister for Women & Child Development and Textiles, Smt. Smriti Irani delivering the keynote address at a Webinar on “A Movement Towards Atmanirbhar Bharat-Competitiveness and Manufacturing of PPEs”, organised by the Institue for Competitiveness (IFC), in New Delhi on December 11, 2020. The Secretary, Textiles, Shri Ravi Capoor is also seen.

    Gujarat Election: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कहा कि केजरीवाल के कहने पर  गोपाल इटालिया (Gopal Italia) ने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की मां का अपमान किया

    Smriti Irani Press Conference

    गुजरात में आदमी आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया (Gopal Italia) की पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और उनकी मां पर की गई अपमानजनक टिप्पणी को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) हमलावर हो गई है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने शुक्रवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और आप नेता गोपाल इटालिया पर गंभीर आरोप लगाया और आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. स्मृति ईरानी ने कहा है कि केजरीवाल के कहने पर गोपाल इटालिया ने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की मां का अपमान किया.

    उनके चरित्र का प्रमाण: स्मृति ईरानी

    स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कहा कि ये सब कुछ राजनीति चमकाने के लिए किया गया है और ये उनकी विवशता नहीं, चरित्र का प्रमाण है. स्मृति ईरानी ने कहा कि गुजरात में राजनीति चमकाने के लिए 100 साल की महिला का अपमान किया गया. उन्होंने चुनौती दी कि अगर अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) में दम है कि वो गुजरात में आकर पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की मां को गाली दें. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि गुजरात चुनाव में AAP की हार निश्चित है

    आप नेता इटालिया ने किया थी पीएम मोदी की मां का अपमान

    इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आम आदमी पार्टी (AAP) की गुजरात इकाई के अध्यक्ष गोपाल इटालिया (Gopal Italia) का एक वीडियो जारी किया था, जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की 100 वर्षीय मां का कथित तौर पर मजाक उड़ाते सुने जा सकते हैं. गुजरात भाजपा ने वीडियो जारी किया. इससे पहले भाजपा ने उनके दो वीडियो जारी किए थे. इनमें से एक में वह पीएम मोदी के लिए अपशब्द बोलते और दूसरे में महिलाओं को मंदिर नहीं जाने की सलाह देते सुने जा सकते हैं.

    Share With Your Friends If you Loved it!