• Fri. Sep 20th, 2024

    वैशाली ठक्कर ने सुसाइड नोट में लिखा- मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी

    ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम वैशाली ठक्कर सुसाइड केस में अब राहुल नाम के शख्स का जिक्र आ रहा है। सोशल मीडिया पर एक सुसाइड नोट भी वायरल है। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वैशाली ने मरने से पहले लिखा था। इसमें उन्होंने लिखा है कि वह किस मेंटल टॉर्चर से गुजर रही थीं। उन्होंने आत्महत्या का कदम उठाने के लिए अपने पेरेंट्स से माफी मांगी है। साथ ही लिखा है कि राहुल और दिशा ने उन्हें मेंटली टॉर्चर किया उन्हें सजा जरूर दिलवाई जाए। अपने मंगेतर मितेश से भी माफी मांगी है। लास्ट में I Quit लिखा है।

    वैशाली ठक्कर की आत्महत्या की खबर से हर कोई शॉक्ड है। सुसाइड नोट से संकेत मिला है कि राहुल नाम का शख्स वैशाली को परेशान कर रहा था। अब सोशल मीडिया पर एक सुसाइड नोट के पेजज वायरल हैं। रिपोर्ट्स हैं कि यह वैशाली ने ही लिखा था। इस नोट में लिखा है कि राहुल ने उनको मेंटली टॉर्चर किया जिसकी वजह से आत्महत्या करनी पड़ी। 

    …आत्मा को शांति नहीं मिलेगी

    इस सुसाइड नोट में लिखा है, I quit maa। आई लव यू पापा मां। अगर मैं बुरी बेटी बन गई तो मुझे माफ कर देना। प्लीज राहुल और उसकी फैमिली को सजा जरूर दिलवाना। मुझे ढाई साल मेंटली टॉर्चर किया राहुल और दिशा ने। वर्ना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी। आपको मेरी कसम खुश रहना। मैं आपको बहुत प्यार करती हूं। मितेश से कहना मुझे माफ कर दे। 

    Share With Your Friends If you Loved it!