• Sat. Oct 5th, 2024

    कौन हो AAP का सीएम, केजरीवाल ने मांगी लोगों की राय, जारी किया नंबर

    Gujarat Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) ने बड़ा ऐलान किया है. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि हम चाहते हैं कि गुजरात के लोग हमें बताएं कि अगला मुख्यमंत्री कौन होना चाहिए. हम एक नंबर और एक ईमेल आईडी जारी कर रहे हैं. आप 3 नवंबर को शाम 5 बजे तक इस पर अपनी राय भेज सकते हैं. हम 4 नवंबर को परिणाम घोषित करेंगे.

    केजरीवाल की नई नीति कितना काम करती है ये तो चार नवंबर को पता चलेगा. साथ ही ये भी पता चल जाएगा कि गुजरात में उनकी पार्टी आप की कितनी साख है. अब गुजरात के लोग इस नंबर पर अपना सुझाव तीन नवंबर को देंगे और केजरीवाल को बताएंगे कि आप का सीएम उम्मीदवार कौन हो सकता है. 

    अशोक गहलोत का दावा- गुजरात में बीजेपी को नहीं मिल रहे उम्मीदवार, कांग्रेस की बनेगी सरकार

    गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचे राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में बीजेपी का गुजरात मॉडल दिखावा है. गहलोत ने दावा किया कि विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी के पास कोई उम्मीदवार नहीं हैं. लोग उनकी चाल समझ रहे हैं. कांग्रेस ने चुनाव के लोकतंत्र को जीवित रखा. भाजपा फासीवाद में विश्वास करती है और चुनाव जीतने के लिए लोकतंत्र का मुखौटा पहनती है.

    Share With Your Friends If you Loved it!