• Sat. Oct 5th, 2024

    मैनचेस्टर युनाइटेड से अलग हुए क्रिस्टियानो रोनाल्डो, क्लब ने की पुष्टि

    DOHA, QATAR - NOVEMBER 19: Cristiano Ronaldo of Portugal in action during the Portugal Training Session at Al Shahaniya SC Training Site on November 19, 2022 in Doha, Qatar. (Photo by Clive Mason/Getty Images)

    फीफा वर्ल्ड कप 2022 के बीच स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो मैनचेस्टर यूनाइटेड से अलग हो गए हैं. मैनचेस्टर यूनाइटेड के बयान के मुताबिक क्रिस्टियानो रोनाल्डो और क्लब के बीच इसे लेकर आपसी समझौते हुआ है. मैनचेस्टर यूनाइटेड ने फैंस को सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी.

    मैनचेस्टर यूनाइटेड से अलग हुए रोनाल्डो

    रोनाल्डो को ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मॉर्गन के साथ अपने हालिया इंटरव्यू के लिए कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा था. इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि वह इस क्लब को जल्द ही छोड़ने वाले हैं. अपने इंटरव्यू में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने क्लब, उसके ऑनर्स और पूर्व खिलाड़ियों पर निशाना साधा था. क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए 346 मैचों में 145 गोल किए थे. क्लब उन्हें टीम के लिए दो सीजन बिताने और शानदार योगदान देने के लिए धन्यवाद भी दिया. 

    रोनाल्डो ने लगाए थे ये गंभीर आरोप 

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने पियर्स मॉर्गन को दिए इस इंटरव्यू में कहा था, ‘एलेक्स फर्ग्यूसन के जाने के बाद से क्लब ने प्रगति नहीं की है. मेरे मन में मैनेजर एरिक टैन हेग के लिए सम्मान नहीं है क्योंकि वह मेरे लिए सम्मान नहीं दिखाते हैं. अगर आप मेरे लिए सम्मान नहीं रखते हैं, तो मैं आपके लिए कभी भी सम्मान नहीं रखूंगा.’ उन्होंने आगे कहा था, ‘केवल कोच ही नहीं बल्कि क्लब के तीन-चार अन्य अधिकारी भी ऐसा प्रयास कर रहे हैं. मुझे ऐसी फीलिंग आ रही है कि जैसे मुझे धोखा दिया गया.’ 

    Share With Your Friends If you Loved it!