• Fri. Sep 20th, 2024

    अमिताभ बच्चन की फिल्म Jhund में काम कर चुके प्रियांशु क्षत्रिय चोरी के आरोप में गिरफ्तार

    अमिताभ बच्चन की मराठी फिल्म ‘झुंड’ में उनके साथ एक्टर प्रियांशु क्षत्रिय भी नजर आए थे. 18 वर्षीय प्रियांशु क्षत्रिय को लेकर अब बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि चोरी के मामले को लेकर अमिताभ बच्चन के को स्टार प्रियांशु क्षत्रिय के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. इतना ही नहीं पुलिस ने प्रियांशु को अरेस्ट भी कर लिया है. 

    बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की मराठी फिल्म ‘झुंड’ में प्रियांशु क्षत्रिय ने अहम भूमिका अदा की थी, लेकिन अब खबर आ रही है कि नागपुर पुलिस की ओर से प्रियांशु क्षत्रिय को चोरी के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. दरअसल, नागपुर पुलिस के एक अधिकारी की ओर से ये सूचना दी गई है कि सूबे के मनकापुर इलाके के निवासी प्रदीप मंडावे के घर हाल ही में 5 लाख की नकदी और आभूषणों की चोरी हुए हैं.

    पीड़ित ने इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए एक नाबालिग संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. जिसमें उस नाबालिग ने एक्टर प्रियांशु क्षत्रिय के नाम पर खुलासा किया और बताया कि इस चोरी में उनका भी हाथ है. ऐसे में बिना देरी किए हुए पुलिस ने प्रियांशु क्षत्रिय को गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट के सामने पेश किया. जिसके बाद कोर्ट ने 25 नवंबर तक प्रियांशु को पुलिस कस्टेडी में रहने का आदेश दिया.

    Share With Your Friends If you Loved it!