• Fri. Sep 20th, 2024

    South Korea: ‘स्क्विड गेम’ के प्लेयर नंबर 001 ओ येओंग सु पर महिला को गलत तरीके से छूने का लगा आरोप

    साउथ कोरियन वेब सीरीज ‘स्क्विड गेम’ में प्लेयर नंबर 001 का किरदार निभाने वाले एक्टर ओ येओंग सु (O Yeong-su) पर यौन शोषण का आरोप लगा है। उन्हें बाद में बिना हिरासत में लिए रिहा कर दिया गया। 78 साल के एक्टर पर आरोप है कि उन्होंने साल 2017 में एक महिला को गलत तरीके से छुआ था।

    वैरायटी के मुताबिक, कथित पीड़िता ने दिसंबर 2021 में एक शिकायत दर्ज कराई थी। साउथ कोरियन न्यूज एजेंसी ने कहा कि हालांकि मामले को अप्रैल में बंद कर दिया गया था, लेकिन बाद में पीड़िता के अनुरोध पर इसे फिर से ओपन किया गया।

    एक्टर ने आरोपों को किया खारिज 

    हालांकि ‘स्क्विड गेम’ एक्टर ओ येओंग सु (O Yeong-su) ने अपने खिलाफ लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा, ‘मैंने झील के चारों ओर रास्ता दिखाने के लिए बस उसका हाथ पकड़ रखा था। मैंने माफी मांगी, क्योंकि उस महिला ने कहा कि वो इसके बारे में हंगामा नहीं करेगी, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि मैं आरोपों को स्वीकार करूं।’

    200 से ज्यादा स्टेज प्ले किए

    Oh Yeong Su साउथ कोरिया के पॉप्युलर एक्टर हैं, लेकिन उन्हें ‘स्क्विड गेम’ के कारण दुनियाभर में पहचान मिली। उनका जन्म 1944 में Kaesong में हुआ था, जो अब नॉर्थ कोरिया का हिस्सा है। एक्कटर ने 200 से ज्यादा स्टेज प्ले में परफॉर्म किया है। इसमें पॉप्युलर कोरियन अडेप्टेशन A Streetcar named Desire भी शामिल है।

    फिल्मों में भी किया काम

    O Yeong-su कई शो और फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। जैसे- स्प्रिंग, समर, फॉल, विंटर … और स्प्रिंग, ए लिटिल मोंक और सोल गार्जियन। ‘स्क्विड गेम’ के अलावा वो ‘चॉकलेट’, ‘गॉड ऑफ वॉर, ‘द ग्रेट क्वीन सेंडोक’ और ‘मून रिवर’ जैसे ड्रामा सीरीज में भी काम कर चुके हैं।

    Share With Your Friends If you Loved it!