• Sat. Oct 5th, 2024

    टॉलीवुड ड्रग केस में रकुल प्रीत से होगी पूछताछ, ईडी ने भेजा समन

    बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की मुश्किल बढ़ गई है। उनको ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने समन भेजा है। ईडी ने रकुल को 19 दिसंबर को पेश होने को कहा है। इससे पहले रकुल प्रीत से बीते 3 सितंबर, 2021 को पूछताछ की गई थी।

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दो अलग-अलग मामलों में एक्ट्रेस को समन भेजा गया है। इस मामले में अधिकारियों का कहना है कि रकुल प्रीत को प्रवर्तन निदेशालय ने ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तलब किया है।

    साथ ही अधिकारियों ने यह भी बताया है कि इस मामले में एजेंसी पहले तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के अन्य सदस्यों से पूछताछ कर चुकी। इसके बाद अभिनेत्री को तलब किया गया है। साथ ही भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के विधायक पायलट रोहित रेड्डी, जो हाल ही में विधायकों की खरीद फरोख्त मामले में शिकायतकर्ता थे, उनको भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

    क्या है पूरा मामला

    बता दें कि यह केस 4 साल पुराने ड्रग्स मामले से है। इस मामले में कई दूसरे अभिनेताओं को भी समन जारी किए गए थे। तेलंगाना एक्साइज विभाग ने साल 2017 में 30 लाख रुपये की ड्रग्स जब्त किया था और इस मामले में 12 केस दर्ज किए थे। इस मामले में अधिकारियों ने 11 केस में चार्जशीट दाखिल की है। इस चार्जशीट में 8 लोगों के नाम हैं जो ड्रग तस्करी करते हैं। इनमें से अधिकतर लोअर लेवल के ड्रग तस्कर हैं। एक्साइज के बाद जब ईडी ने इस मामले को देखा तो उसे मनी लॉन्ड्रिंग की आशंका हुई।

    Share With Your Friends If you Loved it!