• Sat. Oct 5th, 2024

    जल्द ही ट्विटर के सीईओ पद से इस्तीफा देंगे एलन मस्क

    ट्विटर पर बड़े नीतिगत बदलावों के कारण एलन मस्क लगातार आलोचना का शिकार हो रहे हैं। ऐसे में उन्होंने ट्विटर प्रमुख के पद से पीछे हटने का फैसला किया है। उन्होंने इस फैसले के बारे में ट्विटर यूजर्स की राय मांगी है। मस्क ने ट्वीट कर लोगों से पूछा है कि क्या उन्हें ट्विटर प्रमुख के पद से पीछे हटना चाहिए। इसको लेकर उन्होंने एक ट्विटर पोल भी आयोजित किया है। पोल खत्म होने पर 1.75 करोड़ यूजर्स की प्रतिक्रिया आई है, जिनमें से अधिकतर यूजर्स चाहते हैं कि मस्क ट्विटर प्रमुख का पद छोड़ दें। 

    ब्लू सब्सक्राइबर्स को ही मिलेगा वोट का अधिकार

    मस्क ने पद छोड़ने वाले पोल पर आए रिजल्ट को लेकर बोट अकाउंट्स को जिम्मेदार बताया है। मस्क का कहना है कि पोल पर वोट करने के लिए अब बदलाव किया जाएगा और केवल ब्लू सब्सक्राइबर्स ही उनके पोल के लिए वोट कर सकेंगे। दरअसल, एक यूजर्स ने मस्क को कहा था कि नीति संबंधी पोल में केवल ब्लू सब्सक्राइबर्स को ही वोट देने की अनुमति होनी चाहिए। जिसके जवाब में मस्क ने कहा कि यह अच्छा पाइंट है। ट्विटर इस संबंध में बदलाव करेगा।

    कल किया था पोल

    बता दें कि मस्क ने पोल के साथ कहा था कि वह ट्विटर पोल के परिणाम का पालन करेंगे। पोल खत्म होने तक इसमें 17,502,391 वोट किए गए हैं। पोल पर 57.5 फीसदी यूजर्स ने पद छोड़ने के पक्ष में वोट किया है, जबकि 42.5 फीसदी यूजर्स नहीं चाहते कि मस्क ट्विटर प्रमुख का पद छोड़ें। अब यह देखना रोमांचक होगा कि क्या वाकई पोल के रिजल्ट के बाद एलन मस्क ट्विटर प्रमुख के पद से पीछे हटने का फैसला करते हैं!

    Share With Your Friends If you Loved it!