• Fri. Sep 20th, 2024
    Best Critics Choice Awards 2023

    साउथ की फिल्म “आरआरआर” ने 2023 में गोल्डन ग्लोब अवार्ड और 2023 में क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड जीता। फिल्म ने क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स 2023 में भी इतिहास रच दिया है। दरअसल फिल्म मेकर एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस फिल्म ‘आरआरआर’ ने अब बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म और ‘नाटू-नाटू’ के लिए बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग का क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड जीता है।

    ट्विटर पर दी जानकारी

    28वें क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड्स के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्विट में लिखा गया है, “@RRRMovie की कास्ट और क्रू को बधाई – बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म के लिए #criticschoice अवार्ड के विजेता। #CriticsChoiceAwards” जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर फिल्म के “नाटू नाटू” गाने ने बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग का क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड्स भी अपने नाम किया।

    क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए एक वीडियो में एसएस राजामौली सेरेमनी में बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इस क्लिप में राजामौली ट्रॉफी के साथ शटरबग्स के लिए पोज देते हुए भी नजर आ रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “हैंडल चीयर्स ऑन अ वेल डिजर्व्ड विन @RRRMovie।” क्लिप में राजामौली रेड और ग्रे मफलर के साथ खाकी रंग की पैंट और ब्राउन कलर के कुर्ता पहने हुए दिखाई दे रहे हैं।

    Share With Your Friends If you Loved it!