• Fri. Sep 20th, 2024

    पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद अस्पताल में किडनी से जुड़ी समस्या के कारन हुए भर्ती

    PM Modi

    शुरुआती जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रह्लाद को किडनी संबंधी परेशानी के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पांच भाई-बहन हैं जिनमें प्रह्लाद चौथे स्थान पर आते हैं। प्रहलाद अहमदाबाद में एक किराने की दुकान चलाता है और शहर में उसका एक टायर शोरूम भी है।

    पीएम मोदी की एक बहन और 4 भाई हैं. सोमा मोदी (Soma Modi), अमृत मोदी (Amrit Modi), पकंज मोदी (Pankaj Modi), प्रह्लाद मोदी (Prahlad Modi) और बहन वासंती मोदी (Vasanti Modi) हैं। सोमा मोदी पीएम के सबसे बड़े भाई हैं जो स्वास्थ्य विभाग से रिटायर हुए हैं। फिलहाल सोमा मोदी अहमदाबाद में एक ओल्ड एज होम चलाते हैं।

    Pralhad Modi

    पीएम मोदी के दूसरे बड़े भाई का नाम अमृत मोदी है। वह कुछ साल पहले एक निजी कंपनी से सेवानिवृत्त हुए और अब अहमदाबाद में अपने परिवार के साथ रहते हैं।

    पीएम मोदी अपने भाई-बहनों में तीसरे स्थान पर आते हैं। पीएम अपना जीवन देश के नाम समर्पित कर सेवा में जुटे हैं। वहीं, चौथे स्थान पर प्रह्लाद मौदी हैं जो किडनी से जुड़ी परेशानी के चलते अस्पताल में भर्ती हुए हैं। पकंज मोदी पीएम मोदी के सबसे छोटे भाई हैं। पंकज अपनी पत्नी संग गांधीनगर में रहते हैं. पकंज सूचना विभाग (Information Department) में नौकरी करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां पकंज मोदी के साथ ही रहा करती थीं। इसके अलावा, पीएम मोदी की बहन शादीशुदा हैं और गृहिणी हैं। 

    Share With Your Friends If you Loved it!