• Sat. Oct 5th, 2024

    पुणे: तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवारों को कुचला, 2 बच्चों सहित 5 की मौत

    Pickup truck accident

    एक पिकअप ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें दो बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। ये लोग दिनभर खेतों में काम कर घर लौट रहे मजदूर थे। तभी अंधेरे में आ रहे पिकअप ट्रक ने एक-दो नहीं बल्कि आठ लोगों को टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई।

    इनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई और चार की इलाज के दौरान मौत हुई। मृतकों में दो लड़कियां, दो पुरुष और एक महिला शामिल हैं। यह भयंकर सड़क दुर्घटना अहमदनगर कल्याण हाइवे पर लवणवाडी इलाके में हुई। इस दुर्घटना के बाद कुछ देर के लिए ट्रैफिक भी रुक गया और ट्रैफिक जाम हो गया था। सभी जख्मी लोगों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल मं इलाज के दौरान चार लोगों की मौत हो गई।

    खेत में मजदूरी करके लौट रहे थे

    दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने जख्मी लोगों को अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद दुर्घटनास्थल का पंचनामा किया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पोस्टमार्टम के बाद शवों को रिश्तेदारों को सौंपा जाएगा। पिकअप जीप के ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. उससे पूछताछ की जाएगी। इस दुर्घटना में मासूम खेत मजदूरों की जान चले जाने की वजह से आसपास के इलाकों में हर तरफ दुख व्यक्त किया जा रहा है।

    कहां, क्या, कैसे हुई दुर्घटना?

    महाराष्ट्र के पुणे जिले के जून्नर तहसील के नारायणगांव के पास खेत में मजदूरी करके लौट रहे पारनेर तहसील के पास पलशी वनकुटे इलाके की तरफ जा रहे खेत मजदूरों को अहमदनगर-कल्याण हाइवे के लवणवाडी के पास पिकअप जीप ने टक्कर मार दी। एक की मौके पर ही मौत हो गई और बाकी चार लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतकों में एक बच्चा, दो पुरुष और एक महिला शामिल है। ये सभी खेतों में मजदूरी करने का काम किया करते थे। मृतकों के नाम सुंदराबाई- उम्र 28 , गौरव मधे (उम्र 5), नितिन मधे (उम्र 25) है। इनके साथ एक और छोटे बच्चे की भी मौत हुई है। अर्चना मधे और सुहास मधे का अस्पताल में इलाज शुरू है।

    Share With Your Friends If you Loved it!