• Thu. Sep 19th, 2024

    अदा शर्मा का मोबाइल नंबर हुआ लीक और मिल रहीं धमकियां, एक्ट्रेस ने दी यह प्रतिक्रिया

    Adah Sharma

    अभिनेत्री अदा शर्मा इन दिनों फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर चर्चा में हैं। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। मगर, दूसरी तरफ यह फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही विवादों में भी घिरी हुई है। फिल्म को लेकर छिड़े विवाद और बहस का असर एक्ट्रेस अदा की निजी जिंदगी पर भी पड़ता दिख रहा है। अभिनेत्री का फोन नंबर और निजी डिटेल्स लीक हो गई हैं। इतना ही नहीं, उन्हें धमकियां भी मिल रही हैं। इस पूरे मामले पर हाल ही में अदा शर्मा ने प्रतिक्रिया दी है। 

    विवादित फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में काम करने की वजह से अदा शर्मा ट्रोल्स के निशाने पर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर अदा शर्मा का फोन नंबर लीक कर दिया है। यूजर ने धमकी भी दी कि अगर अब उनके पास मुस्लिम के खिलाफ कोई फिल्म आती है तो वह उसे रिजेक्ट कर दें। इस पर अब अदा शर्मा का गुस्सा फूटा है।

    अदा का फोन नंबर उनकी मॉर्फ्ड तस्वीरों के साथ ऑनलाइन लीक हो गया है। जिसने भी यह हरकत की है उसके खिलाफ अदा कानूनी एक्शन लेने की योजना बना रही हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि अचानक उन्हें ढेर सारे कॉल और मैसेज आने लगे। इनमें धमकीभरे कॉल भी थे, इसके बाद उन्हें नंबर लीक होने की भनक लगी।

    एक मीडिया संस्थान के साथ बातचीत में अदा ने कहा है कि वह अपना नंबर बदल रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे भी उन लड़कियों की तरह महसूस हो रहा है, जिसकी एडिट की हुई तस्वीर और नंबर लीक हो जाता है। यह उस व्यक्ति की विकृत मानसिकता को दर्शाता है, जो इतना नीचे गिर जाएगा और ऐसा करने में उसे मजा आएगा।

    Share With Your Friends If you Loved it!