• Sat. Oct 5th, 2024

    “यह विजुअल ट्रीट होगी और सभी की उम्मीदों पर खरी उतरेगी” फिल्म हनुमान को लेकर निर्दशक प्रशांत का दावा

    HanuMan

    लोगों को ‘आदिपुरुष’ की तुलना में इस फिल्म का टीजर ज्यादा अच्छा लगा था। इस पैन इंडिया फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। निर्देशक ने भी इस बात का दावा किया है कि यह फिल्म फैंस की उम्मीदों पर खरी उतरेगी।

    निर्देशक प्रशांत वर्मा अपनी आगामी फिल्म ‘हनुमान’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। निर्देशक ने इस फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया था, जिसके देखकर दर्शक उत्साहित हो गए थे। लोगों ने फिल्म के टीजर को काफी पसंद किया था। लोगों को ‘आदिपुरुष’ की तुलना में इस फिल्म का टीजर ज्यादा अच्छा लगा था। इस पैन इंडिया फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। निर्देशक ने भी इस बात का दावा किया है कि यह फिल्म फैंस की उम्मीदों पर खरी उतरेगी।

    फिल्म के पहले ही रिलीज हो चुके प्रमोशनल कंटेंट ने काफी उम्मीदें जगा दी हैं। निर्देशक प्रशांत वर्मा ने फिल्म की रिलीज से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म के बारे में विशेष जानकारी साझा की। निर्देशक से पूछा गया कि फिल्म कब रिलीज होगी। इस पर प्रशांत ने कहा, ‘वीएफएक्स का काम चल रहा है। उन्होंने वादा किया था कि इसे जून के अंत तक पूरा कर लिया जाएगा।  हमें उम्मीद है कि आउटपुट की जांच करने के बाद जुलाई के पहले सप्ताह में रिलीज की तारीख की घोषणा की जाएगी।’

    किसी ने बॉस से पूछा कि उन्होंने पहली बार एक बड़ी सुपर हीरो फिल्म बनाने के बारे में कब सोचा था। बॉस ने कहा कि उन्होंने एक मजेदार फिल्म के लिए एक छोटे विचार के साथ शुरुआत की और फिर इसे बड़ा बना दिया क्योंकि लोग इसके बारे में उत्साहित हो गए। उन्होंने फिल्म का पूर्वावलोकन किया और यह देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं कि लोग इसे कैसे पसंद करते हैं।

    Share With Your Friends If you Loved it!