• Sat. Oct 5th, 2024

    ‘ये मेरी फैमिली’ के साथ ओटीटी डेब्यू पर खुश हैं जूही, परिवार के साथ देख सकते हैं यह सीरीज

    ये मेरी फैमिली

    ‘ये मेरी फैमिली’ के नए सीजन से जूही परमार ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। अब जूही ने खुलासा किया है कि उन्होंने ‘ये मेरी फैमिली’ को अपने डिजिटल डेब्यू प्रोजेक्ट के रूप में क्यों चुना।

    अमेजन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा-अमेजन मिनी टीवी आपको टीवीएफ के ‘ये मेरी फैमिली’ के नए सीजन के साथ पुरानी यादों में ले जाने के लिए तैयार है, जो कि 90 के दशक के रूप में पेश की गई है। टीवीएफ के इस बेहद पसंद किए जाने वाले शो के पहले सीजन ने अपनी प्रासंगिक कहानी से दर्शकों के दिलों को छू लिया था और अब ‘ये मेरी फैमिली’ नए सीजन और नए कलाकारों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेगी। ‘ये मेरी फैमिली’ के नए सीजन से जूही परमार ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। उनके साथ अभिनेता राजेश कुमार नजर आएंगे। साथ ही हेतल गड़ा और अंगद भी शामिल होंगे। अब जूही ने खुलासा किया है कि उन्होंने ‘ये मेरी फैमिली’ को अपने डिजिटल डेब्यू प्रोजेक्ट के रूप में क्यों चुना।

    जूही इंटरनेट पर काम नहीं करना चाहती थीं क्योंकि उन्हें लोगों की चीजें पसंद नहीं आ रही थीं। लेकिन अब वह ‘ये मेरी फैमिली’ नाम के शो में आने वाली हैं. उसने कहा कि उसके लिए यह महत्वपूर्ण है कि वह ऐसा काम करे जिसे वह अपने माता-पिता और अपने बच्चे की तरह अपने परिवार के साथ देख सके। वह नहीं चाहती कि उन्हें कुछ न देखने के लिए कहना पड़े। वह अपने द्वारा किए गए काम से खुश और गौरवान्वित होना चाहती है। जूही को नहीं लगता कि अगर दूसरे लोग बोल्ड सीन करते हैं तो यह बुरा है, लेकिन वह उन्हें खुद नहीं करना चाहतीं।

    Share With Your Friends If you Loved it!