• Fri. Sep 20th, 2024

    Apple ने लॉन्च किया 15 इंच का मैकबुक एयर, दुनिया के सबसे पतले 15 इंच के लैपटॉप का दावा

    MacBook

    अपने उपयोगकर्ता आधार को निराश नहीं करने के लिए Apple पर भरोसा करें। आज अपने वर्ल्डवाइड डेवलपर सम्मेलन में इसने 15 इंच मैकबुक एयर का अनावरण किया, जो 11.5 मिमी पतला है। Apple का दावा है कि यह दुनिया का सबसे पतला लैपटॉप होगा और इसका वजन तीन पाउंड से कुछ ज्यादा होगा।

    15.3 इंच के विस्तृत लिक्विड रेटिना डिस्प्ले के साथ, M2 में 18 घंटे तक की बैटरी लाइफ और एक साइलेंट, फैनलेस डिज़ाइन है। बिल्कुल नए छह-स्पीकर साउंड सिस्टम के साथ, 15-इंच MacBook Air 1080p फेसटाइम HD कैमरा, मैगसेफ़ चार्जिंग के साथ स्थानिक ऑडियो प्रदान करता है, और macOS Ventura को सपोर्ट करता है।

    M2 के साथ 15-इंच MacBook Air, मिडनाइट, स्टारलाइट, सिल्वर और स्पेस ग्रे में उपलब्ध है। मूल्य निर्धारण 134,900 रुपये और शिक्षा के लिए 124,900 रुपये से शुरू होता है। M2 के साथ 15-इंच MacBook Air आज apple.com/in/store पर ऑर्डर करने के लिए उपलब्ध है। यह मंगलवार, 13 जून से ग्राहकों और Apple स्टोर स्थानों और Apple अधिकृत पुनर्विक्रेताओं तक पहुंचना शुरू हो जाएगा।

    Apple has introduced a MacBook in 15 inch category

    Apple Trade In के साथ, ग्राहक अपने वर्तमान कंप्यूटर में ट्रेड कर सकते हैं और नए Mac के लिए क्रेडिट प्राप्त कर सकते हैं। ग्राहक Apple.com/shop/trade-in पर जाकर देख सकते हैं कि उनकी डिवाइस की कीमत क्या है। “हम पहले 15-इंच मैकबुक एयर पेश करने के लिए रोमांचित हैं। अपने अविश्वसनीय प्रदर्शन और आकर्षक डिजाइन के साथ, नया मैकबुक एयर दुनिया का सबसे अच्छा 15 इंच का लैपटॉप है। और यह केवल Apple सिलिकॉन के साथ ही संभव है, ”हार्डवेयर इंजीनियरिंग के Apple के वरिष्ठ उपाध्यक्ष जॉन टर्नस ने कहा।

    यह पहली बार है जब एपल ने 15 इंच कैटेगरी में मैकबुक पेश किया है। लैपटॉप एक M2 चिप के साथ आता है, और Apple का दावा है कि यह सबसे तेज़ Intel-आधारित MacBook Air से 12 गुना तेज़ है।

    Share With Your Friends If you Loved it!