• Sat. Oct 5th, 2024
    Sharad Pawar

    राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता शरद पवार को हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर जान से मारने की धमकी मिली है. नतीजतन, सांसद सुप्रिया सुले, जो पवार की बेटी भी हैं, के नेतृत्व में एनसीपी सदस्यों के एक समूह ने मुंबई पुलिस के आयुक्त से अनुरोध किया कि धमकी भरे संदेशों के लिए जिम्मेदार व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाए. एनसीपी इस मामले को बहुत गंभीरता से ले रही है और अपने नेता की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है.

    शरद पवार को मिली धमकी बारे में जानकारी देते हुए एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने बताया कि मुझे वॉटसएप पर पवार साहब के लिए मैसेज मिला था. उन्हें एक वेबसाइट के जरिए धमकी दी गई थी. हम पुलिस से न्याय मांगने आए हैं. मैं महाराष्ट्र के गृह मंत्री और केंद्रीय गृह मंत्री से इस पर ध्यान देने की मांग करती हूं. इस तरह की हरकतें गंदी राजनीति हैं और ये रुकनी चाहिए. सुले ने कहा कि महाराष्ट्र में अपराध बढ़ रहा है. मेरा माननीय अमित शाह से अनुरोध है कि कृपया महाराष्ट्र पर ध्यान दें, यहां क्या हो रहा है.

    बीजेपी नेता और पूर्व सांसद नीलेश राणे ने गुरुवार (8 जून) को एनसीपी चीफ शरद पवार को औरंगजेब का पुनर्जन्म बताया था. नीलेश राणे ने ट्विटर पर लिखा कि चुनाव करीब आते ही पवार मुस्लिम समाज के लिए चिंताग्रस्त हो जाते हैं. कभी-कभी ऐसा लगता है कि औरंगजेब का पुनर्जन्म यानी शरद पवार हैं.

    केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे नीलेश राणे के इस बयान के सामने आने के बाद शुक्रवार (9 जून) को एनसीपी ने मुंबई में जेल भरो आंदोलन का आह्वान किया. इस बीच शरद पवार को सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी भी मिली है. इस मामले को लेकर एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने मुंबई के पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की.

    सुप्रिया सुले ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से इस मामले पर कार्रवाई करने की मांग की थी. उन्होंने कहा कि इस तरह की हरकतें गंदी राजनीति हैं और ये रुकनी चाहिए.

    Share With Your Friends If you Loved it!