• Sat. Oct 5th, 2024

    Gadar 2 मेकर्स जल्द रिलीज करेंगे ‘गदर 2’ का दूसरा धमाकेदार टीजर

    gadar

    साल 2001 की ब्लॉकबस्टर ‘गदर’ का सीक्वल ‘गदर 2’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। नई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि लोगों को अमीषा पटेल के किरदार सकीना की झलक फिल्म के दूसरे टीजर दिखाई देगी, जो जल्द ही रिलीज होने वाला है।

    Gadar

    अनिल शर्मा एक बार फिर सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ सिनेमाघरों में ‘गदर’ मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। पिछले काफी समय से ‘गदर 2’ सुर्खियों में बनी हुई है। सनी देओल और अमीषा पटेल फिल्म का लगातार प्रमोशन कर रहे हैं। ‘गदर 2’ के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का पहला आधिकारिक टीजर रिलीज किया था और इसमें सनी देओल के किरदार तारा सिंह को एक्शन से भरपूर अवतार में दिखाया गया था। जहां सनी धमाकेदार एंट्री करती नजर आईं, वहीं अमीषा पटेल टीजर से गायब रहीं। इसके बाद से ही फैंस फिल्म से अमीषा की झलक पाने के लिए तरस रहे हैं। जो दर्शक ‘गदर 2’ के दूसरे टीजर का इंतजार कर रहे हैं, उनके लिए अच्छी खबर आई है।

    Gadar

    एक नई फिल्म के बारे में एक वीडियो में, तारा सिंह नाम के एक पात्र ने कार का पहिया उठाकर और लड़ाई करके अपनी ताकत दिखाई। अंत में, वह एक कब्र के पास रो रहा था जबकि उदास संगीत बज रहा था। लोगों ने सोचा कि ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि सकीना नाम की एक पात्र की मृत्यु हो गई, लेकिन किसी ने कहा कि यह उसकी कब्र नहीं थी। जल्द ही, फिल्म के और किरदारों के साथ एक और वीडियो आएगा।

    Share With Your Friends If you Loved it!