• Fri. Sep 20th, 2024

    प्रगति मैदान टनल में दिनदहाड़े लूट के मामले में पांच गिरफ्तार; बंदूक के दम पर वारदात को दिया था अंजाम

    delhi

    साजन कुमार का चांदनी चौक में सोने चांदी के आभूषण का कारोबार है। वह शनिवार को कैब से गुरुग्राम स्थित एक फर्म को दो लाख रुपये देने के लिए जा रहे थे। जब वह रिंग रोड से प्रगति मैदान टनल होते हुए इंडिया गेट की तरफ जा रहे थे। तभी दो बाइक सवार चार बदमाशों ने उनकी कार के आगे मोटरसाइकिल रोककर पैसों से भरा बैग छीन लिया।

    Delhi crime

    दिल्ली के प्रगति मैदान टनल में कैब रोककर बंदूक के बल पर दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देने वाले पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था। इंडिया गेट व रिंग रोड को जोडऩे वाली प्रगति मैदान टर्नल में हथियारबंद बदमाशों ने बहते ट्रैफिक के बीच बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दिया था। बदमाशों ने जिस तरह वारदात को अंजाम दिया उससे लग नहीं रहा था कि उनके अंदर कोई डर है। बदमाशों ने ओवरटेक कर कैब रूकवाई और कैश से भरा बैग लूटकर ले गए। बदमाशों ने कुछ ही सेकंड में इस वारदात को अंजाम दिया था। 

    इस घटना को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार और एलजी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि दिल्ली में कल दिनदहाड़े प्रगति मैदान के पास लूट हुई है। यह तो जंगलराज हो गया है। क्या देश की राजधानी में इस तरह की कानून व्यवस्था होनी चाहिए? इसका एक ही कारण है कि केंद्र सरकार और उपराज्यपाल अपनी पूरी ऊर्जा दिल्ली सरकार के काम रोकने में लगाते हैं। आपसे नहीं संभलती कानून व्यवस्था तो हमें दे दीजिए हम दिल्ली को सबसे सुरक्षित शहर बना देंगे।

    Share With Your Friends If you Loved it!