• Fri. Sep 20th, 2024

    पीएम मोदी और सीएम योगी के आधार कार्ड में छेड़छाड़ की कोशिश, गिरफ्तार

    pm modi yogi adityanath

    बिहार के मुजफ्फरपुर से एक युवक को गिरफ्तार किया गया है जिसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के आधार कार्ड के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी. आरोपी अर्पण दूबे की गिरफ्तारी मंगलवार की रात की गई, जब गुजरात के अहमदाबाद साइबर थाने की पुलिस ने सदातपुर दूबे टोला में छापा मारा. उसका मोबाइल भी जब्त किया गया है.

    Also Read: पाकिस्तानी खुफिया संचालक संवेदनशील जानकारी हासिल करने के लिए छात्रों को कर रहे निशाना

    पीएम मोदी और सीएम योगी के आधार कार्ड में जिस सॉफ्टवेयर के जरिए छेड़छाड़ करने की कोशिश की गई थी उसका ऐप भी अर्पण के मोबाइल में मिला है. अहमदाबाद साइबर पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया और उसे ट्रांजिट रिमांड पर गुजरात ले गई.

    पुलिस ने बताया कि UIDAI पोर्टल के माध्यम से पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ के आधार कार्ड में जन्मतिथि समेत अन्य डेटा में छेड़छाड़ का प्रयास किया था. गुजरात पुलिस ने आईपी एड्रेस ट्रैक कर आरोपित का मोबाइल नंबर निकाला.

    जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों आरोपी द्वारा आधार कार्ड पोर्टल के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के आधार कार्ड में छेड़छाड़ की गई थी. आरोपी द्वारा पीएम व सीएम की जन्म तिथि समेत अन्य डाटा में छेड़छाड़ का प्रयास किया था. इसके बाद गुजरात के अहमदाबाद साइबर थाने की पुलिस हरकत में आई और इसकी इसकी जांच शुरू की.

    Also Read: Indian woman visits Pakistan, weds friend, converts to Islam

    Share With Your Friends If you Loved it!