• Sat. Oct 5th, 2024

    पटना एयरपोर्ट: इंजन में दिक्कत के बाद इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

    पटना एयरपोर्ट इंडिगो फ्लाइट

    पटना एयरपोर्ट पर इंडिगो के एक विमान की इमरजेंसी लैंडिंग के कारण शुक्रवार सुबह अफरातफरी मच गई। उड़ान भरने के तीन मिनट बाद ही पायलट को पता चला कि एक इंजन काम नहीं कर रहा है। सूझबूझ के कारण 181 यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया।

    Also Read: Kedarnath yatra: Major landslide on route, many feared buried

    पटना एयरपोर्ट इंडिगो फ्लाइट

    181 यात्रियों को लेकर दिल्ली के लिए उड़े इंडिगो विमान (Indigo flight 6E 2433) की इमरजेंसी लैंडिंग कराई की। विमान ने पटना के जय प्रकाश नारायण हवाई अड्डे से उड़ान भरी ही थी कि पायलट को तीन मिनट के अंदर में एक इंजन की खराबी का सिग्नल मिला। केबिन क्रू ने कुर्सी की पेटी बांधे रखने की जानकारी देते हुए यात्रियों को सुरक्षित रहने का भरोसा दिलाया और दूसरी तरफ पायलट ने घुमाते हुए वापस 13 मिनट में विमान को पटना एयरपोर्ट पर लैंड करा दिया। 

    Also Read: महाराष्‍ट्र: अब राज्‍य के सरकारी अस्‍पतालों में एकदम फ्री में मिलेगा इलाज

    पटना एयरपोर्ट इंडिगो फ्लाइट

    इस हफ्ते की शुरुआत में, 154यात्रियों के साथ तिरुचिरापल्ली से शारजाह जाने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान को उड़ान भरने के तुरंत बाद तकनीकी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा थाहवाई अड्डे के सूत्रों ने बताया था कि उसे यहां तिरुवनंतपुरम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे की ओर मोड़ दिया गया, जहां उसे सुरक्षित रूप से उतारा गया।जबकि हवाईअड्डा प्राधिकरण ने अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पूर्ण आपातकाल घोषित कर दिया, एआई एक्सप्रेस ने कहा कि यह एहतियाती लैंडिंग थी।

    Also Read: Maharashtra man loses Rs 2.24 crore to insurance fraud in Raigad

    Share With Your Friends If you Loved it!