• Fri. Sep 20th, 2024

    ‘ब्रेकिंग बैड’ फेम स्टार मार्क मार्गोलिस का हुआ निधन

    mark-margolis

    ‘ब्रेकिंग बैड’ के प्रसिद्ध सितारे मार्क मार्गोलिस ने अपने 83 वर्षों के यौवन में दुनिया को विदाई दे दी है। इस महान अभिनेता के निधन से हॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक का माहौल प्रचंड है। ‘ब्रेकिंग बैड’ के प्रसिद्ध अभिनेता मार्क मार्गोलिस का आखिरी संश्वास न्यूयॉर्क के माउंट सिनाई अस्पताल में लिया गया, जिससे वह हमेशा के लिए विदा हो गए।

    वेटरन एक्टर के निधन की पुष्टि उनके बेटे ने की है। बेटे ने बताया कि मार्क लंबे वक्त से बीमारी से जूझ रहे थे, और अब वह इस दुनिया में नहीं हैं। मार्क के निधन से इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। फैंस समेत सितारे भी मार्क को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

    Also Read: कुलगाम में जारी मुठभेड़ में 3 जवान शहीद

    mark-margolis

    ब्रायन क्रैंस्टन ने दी श्रद्धांजलि

    मार्क के निधन से ब्रायन क्रैंस्टन सतके में हैं। ‘ब्रेकिंग बैड’ स्टार ने एक्टर के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए पोस्ट कर लिखा है, ‘आज एक दोस्त के निधन के बारे में जानकर मुझे बहुत दुख हुआ है।’ ब्रायन ने आगे लिखा, ‘मार्क मार्गोलिस बहुत ही शानदार इंसान थे। सेट पर काफी मस्ती-मजाक किया करते थे। मैं उन्हें हमेशा याद करूंगा।’

    Also Read: Jungkook apologises to Suga for forgetting lyrics during Seoul concert

    mark-margolis

    ब्रेकिंग बैड’ के लिए हासिल हुआ था यह सम्मान

    1939 में फिलाडेल्फिया में जन्मे मार्गोलिस ने एक्टिंग करियर को बढ़ाने के लिए न्यूयॉर्क का रुख किया था। मार्क ने ‘स्कारफेस’, ‘ऐस वेंचुरा: पेट डिटेक्टिव’ और ‘ब्लैक स्वान’ जैसी फिल्मों के साथ-साथ एचबीओ सीरीज ‘ओज’ में सहायक भूमिकाओं के साथ एक चरित्र एक्टर के रूप में सफल करियर बनाया था। वर्ष 2012 में मार्क को ‘ब्रेकिंग बैड’ के लिए एमी के लिए नामांकित किया गया था।

    Also Read: PM Modi set to inaugurate renovation of 508 railway stations at cost of Rs. 24,470 crore

    Share With Your Friends If you Loved it!