• Sat. Oct 5th, 2024

    TIFF 2023 में होगा ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ का वर्ल्ड प्रीमियर

    TIFF 2023 में होगा 'थैंक यू फॉर कमिंग' का वर्ल्ड प्रीमियर

    TIFF 2023: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की बेटी और फिल्म प्रोड्यूसर रिया कपूर ने 10 अगस्त को अपनी नई फिल्म का एलान कर दिया है। ‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ उनकी दूसरी परियोजना होने वाली है। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए उनकी इसकी जानकारी फैंस के साथ साझा की है। इससे बाद रिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के तीन अलग-अलग पोस्टर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि उनकी यह फिल्म इस साल टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होगी। 

    Also Read: सैंडविच को आधा काटने के लिए इटालियन कैफे ने लिए 182 रुपये

    ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ का भव्य गाला वर्ल्ड प्रीमियर TIFF 2023 में

    जी हां, उनकी यह फिल्म 15 सितंबर 2023 को रॉय थॉमसन हॉल में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपने भव्य गाला वर्ल्ड प्रीमियर के लिए चुनी गई है। ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ से रिया कपूर के पति करण बुलानी अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहे हैं।उनकी इस फिल्म में ‘बिग बॉस’ फेम शहनाज गिल, अनिल कपूर डॉली सिंह, कुशा कपिला, शिबानी बेदी, प्रधुम्न सिंह मॉल, नताशा रस्तोगी, गौतमिक, सुशांत दिवगीकर, सलोनी दैनी, डॉली अहलूवालिया, करण कुंद्रा और अनिल कपूर एक साथ नजर आने वाले हैं। उनकी यह फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

    Also Read: फर्जी साइन पर बुरे फंसे राघव चड्ढा! राज्यसभा से निलंबित

    rhea kapoor

    ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ की TIFF 2023 में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए चुनी जाने की विशेषताएं

    फिल्म के बारे में बात करते हुए रिया कपूर ने कहा, “यह इस जनरेशन के लिए एक फिल्म है हमारी फिल्म टीआईएफएफ 2023 में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए चुनी गई है। इसके लिए हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं। यह फिल्म एक बेहतरीन फिल्म है। फिल्म मनोरंजन, मस्ती और संगीत से भरपूर है, जो इसे और अधिक मधुर बनाता है।यह एक ऐसी फिल्म है, जिस पर मुझे बेहद गर्व है और हम इससे बेहतर किक-स्टार्ट की उम्मीद नहीं कर सकते थे। मुझे काम करने का सौभाग्य मिला है। फिल्म की स्टार कास्ट ने इस फिल्म को काफी बेहतर बनाया है।”

    Also Read: Full Schedule of the ODI World Cup 2023 Updated

    Share With Your Friends If you Loved it!