• Sat. Oct 5th, 2024

    ‘फर्जी 2’: राज एंड डीके ने शाहिद कपूर की सीरीज पर दिया अपडेट

    farzi 2

    फर्जी 2: इस साल फिल्मों के साथ-साथ ओटीटी पर भी एक से बढ़कर एक वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं। ओटीटी पर आते विविध कंटेंट को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। ‘द ट्रायल’ से लेकर ‘लस्ट स्टोरीज 2’ तक सभी वेब सीरीज दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही हैं। लेकिन कुछ वेब सीरीज ऐसी हैं, जिन्होंने सभी के दिलों-दिमाग पर अपनी छाप छोड़ी है।

    इन्हीं में से एक शाहिद कपूर और विजय सेतुपति स्टारर सीरीज ‘फर्जी’ है। ऐसे में इसके सीक्वल का भी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हमारे पास ‘फर्जी 2’ का इंतजार कर रहे प्रशंसकों के लिए एक नया अपडेट है, जो इसके मेकर्स राज और डीके ने दिया है। 

    Also Read: सऊदी अरब सरकार ने अमेरिकी नागरिक को दी मौत की सजा

    राज और डीके के निर्देशन में बनीं वेब सीरीज ‘फर्जी’ ने लोगों का दिल जीत लिया था। यह सीरीज दर्शकों के लिए इसलिए भी खास थी क्योंकि इसके जरिए शाहिद कपूर ने ओटीटी की दुनिया में कदम रखा था। अपनी  पहली ही वेब सीरीज में अभिनेता ने अपने शानदार अभिनय के दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।

    farzi 2

    Also Read: तालिबान ने अफगानिस्तान में लोकतंत्र पर लगाया प्रतिबंध

    ‘फर्जी 2’: सर्वाधिक देखी जाने वाली भारतीय सीरीज की ताज़ा ख़बरें

    ‘फर्जी’ की फैन फॉलोइंग का आलम यह है कि हाल ही में , एक सर्वे करने के बाद फर्जी वेब सीरीज को अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय सीरीज घोषित किया गया है। अभी इसकी चर्चा खत्म भी नहीं हुई थी कि राज और डीके ने ‘फर्जी 2’ पर अपडेट साझा कर इसे एक बार फिर सुर्खियों में ला दिया है। 

    शाहिद कपूर की पहली वेब सीरीज ‘फर्जी’ को समीक्षकों से लेकर दर्शकों तक की प्रशंसा मिली थी। ‘द फैमिली मैन’ की शानदार सफलता के बाद राज और डीके ने ‘फर्जी’ का निर्माण किया था।

    Also Read: RPF constable dismissed for shooting four on Jaipur-Mumbai train

    Share With Your Friends If you Loved it!