• Sat. Oct 5th, 2024

    पूर्व WWE चैंपियन ब्रे वायट का 36 साल की उम्र में हुआ निधन

    ब्रे वायट

    विंडहैम रोटुंडा, जिन्हें ब्रे वायट और द फींड के नाम से WWE रेसलिंग वर्ल्ड में जाना जाता था, महज 36 साल की आयु में अपने निधन की खबरों में आए हैं. उन्होंने इसके पीछे अवश्यकता से ज्यादा जानकारी नहीं दी थी, लेकिन उन्होंने बीमारी के कारण संघर्ष किया था. उनकी दूरी रिंग से ने फैंस में संदेह की बातें उत्पन्न की थी, लेकिन अचानक उनकी मौत की खबर सामने आई. ट्रिपल एच ने खुद इस खबर की पुष्टि की है.

    Also Read: छोटी उम्र के प्रज्ञानंद ने दिग्गज कार्लसन के पसीने छुड़ाए, टाईब्रेकर में मिली हार

    ट्रिपल एच ने ट्वीट कर सभी को यह जानकारी दी कि WWE हॉल ऑफ फेमर माइक रोटुंडा ने मुझे यह दुखद खबर बताई कि हमारे WWE परिवार के आजीवन सदस्य विंडहैम रोटुंडा का अचानक निधन हो गया है. हम इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ हैं और मेरा सभी से यह निवेदन है कि हमें ऐसे में उनकी निजता का सम्मान करें.

    Also Read: Aadhaar-Based Payment For MGNREGS Will Become Mandatory

    ब्रे वायट

    WWE में ब्रे वायट का करियर

    ब्रे वायट के WWE करियर को लेकर बात की जाए तो उन्होंने एक बार WWE चैंपियन का खिताब जीतने के अलाव 2 बार WWE यूनिवर्सल का खिताब भी अपने नाम किया है. ब्रे वायट एक बार मैच हार्डी के साथ मिलकर WWE रॉ टैग टीम चैंपियनशिप का खिताब भी जीत चुके हैं. वायट की वापसी की कयास भी लगाए जा रहे थे कि वह जल्द ठीक होकर वापसी करेंगे.

    Also Read: Neymar To Come To India As Part Of Al-Hilal In AFC Champions League 2023-24

    वायट रेसलिंग परिवार से ही आते हैं और उनके पिता रोटुंडा साल 1990 के दौर में काफी मशहूर रेसलर रह चुके हैं. वह इर्विन आर. शेस्टर के नाम से पहचाने जाते थे. वायट ने साल 2012 में सामंता से शादी की थी और उनसे उनकी 2 बेटियां हैं. इसके बाद दोनों 2017 में अलग हो गए थे. इसके बाद वायट ने WWE की अनाउंसर जोजो से साल 2022 में शादी कर ली थी इससे पहले से ही दोनों साथ रह रहे थे और शादी से पहले ही उनके 2 बच्चे भी हैं.

    Also Read: चेम्बुर के बुजुर्ग में जीका वायरस के संक्रमण की पुष्टि, मुंबई में सामने आयो का पहला केस

    Share With Your Friends If you Loved it!