• Sat. Oct 5th, 2024

    राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर केवल 99 रुपये में थियेटर में देख पाएंगे अपनी फेवरेट फिल्म

    Movie Theater

    भारतीय सिनेमा प्रेमियों के लिए फिर से फिल्मी दुनिया का आनंद लेने का समय आगया है. यह समय ‘नेशनल सिनेमा डे’ का है, जिसे इस साल भी विशेष धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है. ‘नेशनल सिनेमा डे’ के अवसर पर आपको सभी फिल्मों की टिकट्स सस्ते में मिलेंगी.

    Also Read: सुक्खा दुनेके हत्याकांड: लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी

    13 अक्टूबर को मनाया जाएगा राष्ट्रीय सिनेमा दिवस 

    बता दें कि देश 13 अक्टूबर को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के लिए तैयार है. दर्शक राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर सिनेमाघरों में 99 रुपये प्रति प्रवेश शुल्क पर फिल्म देख सकेंगे. इसके लिए मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एमएआई) और पूरे भारत के सिनेमाज फिल्म प्रेमियों के लिए एक अविस्मरणीय मूवी मैराथन के लिए एकजुट हुए हैं.

    Also Read: 3 इडियट्स के एक्टर अखिल मिश्रा की किचन में फिसलकर हुई मौत

    Movie ticket

    किसी भी फिल्म का उठाएं लुत्फ

    इस मौके पर आप शाहरुख खान की ‘जवान’ हो या सनी देओल की ‘दबंग 2’, या फिर हाल ही में रिलीज होने वाली ‘फुकरे 3’, हर फिल्म का लुत्फ आप केवल 99 रुपये में उठा सकते हैं. बता दें कि पिछले साल के आयोजन की शानदार सफलता के आधार पर इस वर्ष राष्ट्रीय सिनेमा दिवस 4000 से अधिक स्क्रीनों पर मनाया जाएगा. पिछले साल एक दिन में सबसे अधिक 6.5 मिलियन प्रवेश हुए थे.

    यह विशेष अवसर सभी उम्र के दर्शकों को सिनेमाई आनंद के एक दिन के लिए एक साथ लाता है, जो इस साल बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों की अविश्वसनीय सफलता का जश्न मनाता है. यह उन लोगों के लिए एक खुला निमंत्रण है, जो अभी तक अपने स्थानीय सिनेमा में नहीं लौटे हैं.

    Also Read: National Chai Day: Sip Away Stress and Tension

    4000 स्क्रीन्स शामिल

    पीवीआर आईनॉक्स, सिनेपोलिस, मिराज, सिटी प्राइड, एशियन, मुक्ता ए2, मूवी टाइम, वेव, एम2के, डिलाइट और कई अन्य थिएटर राष्ट्रीय सिनेमा दिवस का हिस्सा हैं. 

    Also Read: Health Ministry Eliminates NEET-PG Cut-off for the Current Year

    Share With Your Friends If you Loved it!