• Sat. Oct 5th, 2024

    दिल्ली में फिर दरिंदगी, टैक्सी चालक को 200 मीटर तक घसीटा

    crime

    दिल्ली में एक टैक्सी चालक को सड़क पर 200 मीटर तक घसीटने का एक दुखद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे आरोपी व्यक्ति गाड़ी को तेज गति से चला रहा है और इस दौरान चालक उसके बड़े पैमाने पर बढ़े हुए हैं। इस घटना का वीडियो उस गाड़ी के पीछे से आ रही दूसरी गाड़ी में बैठे व्यक्ति ने अपने मोबाइल फोन से रिकॉर्ड किया था। इस घटना के बाद, पुलिस ने जांच की शुरुआत की है। घटना दक्षिणी दिल्ली के महिपालपुर इलाके की बातई जा रही है।

    also read : – AAP सांसद संजय सिंह को झटका, कोर्ट में उन्होंने जज से क्या कहा

    सड़क किनारे घायल हालत पड़ा रहा व्यक्ति

    एक और वीडियो इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया जा रहा है कि आरोपी व्यक्तियों ने टैक्सी चालक से उसकी टैक्सी को लूटने के बाद उसे घायल हालत में सड़क पर ही छोड़ दिया है। घटनास्थल से लगातार कई गाड़ियां गुजरीं, लेकिन किसी ने भी उस घायल व्यक्ति को ध्यान से नहीं देखा और न उसकी मदद करने का प्रयास किया।

    दिल्ली

    also read : – Los Angeles 2028 Olympics organizers recommend inclusion of cricket

    पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है

    पुलिस को बाद में सूचना मिली कि एक व्यक्ति घायल हालत में सड़क पर गिरा हुआ है। सूचना पर पुलिस घायल व्यक्ति को उसके आसपास के अस्पताल ले गई, जहां उसे बाद में मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना में व्यक्ति के सिर में गंभीर चोट थी। पुलिस वर्तमान में बिजेंद्र के कातिलों की खोज कर रही है और घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है, ताकि आरोपीयों के बारे में जानकारी प्राप्त की जा सके।

    also read : – जानें, भारत-अफगानिस्तान खेल के दौरान मौसम कैसा रहेगा

    Share With Your Friends If you Loved it!