• Sat. Oct 5th, 2024
    रामदास आठवले

    महाराष्ट्र के नागपुर में, केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने मीडिया के साथ बात करते समय बताया कि शरद पवार और प्रकाश आंबेडकर के बीच की मीटिंग सिर्फ एक चाय पर हुई थी। उन्होंने बताया कि शरद पवार और प्रकाश आंबेडकर के बीच 36 आदमियों की मीटिंग थी। उन्होंने यह भी कहा कि प्रकाश आंबेडकर चाय पीने के लिए शरद पवार के पास गए थे और वह इंडिया गठबंधन में शामिल होना चाहते हैं, यह सब उनकी इच्छा पर निर्भर है।

    also read : –अग्निवीर के बलिदान पर परिवार को एक करोड़ से अधिक की सहायता दी जाएगी

    हमारी प्रबलता मध्य प्रदेश में नहीं है

    पांच राज्यों में चल रहे विधानसभा चुनावों में एक भी सीट प्राप्त नहीं होने पर रिपब्लिक पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कहा कि मध्य प्रदेश में उनकी ताकत कम है, इसलिए वहां से उन्हें बीजेपी के कोटे से सीट नहीं मिली, लेकिन वे निश्चित रूप से राजस्थान से 6/7 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेंगे, जहां पर हमारी पूरी ताकत नहीं है, उम्मीदवारों को उतारने से कोई मतलब नहीं है, महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल के विस्तार में हमें एक मंत्री मिलेगा और महामंडल में तीन चार अध्यक्ष हमें मिलेंगे।

    also read : – स्पेस में भारत ने बढ़ाया एक और कदम, गगनयान की पहली टेस्ट फ्लाइट लॉन्च

    खरगे की चिट्ठी का हम समर्थन करते हैं

    आठवले ने कहा कि वे खरगे के द्वारा प्रधानमंत्री को लिखी गई चिट्ठी पर अपनी राय देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को खरगे की चिट्ठी पर ध्यान देना चाहिए। वे इस चिट्ठी का समर्थन करते हैं और कहते हैं कि केंद्र सरकार ब्यूरोक्रेट और डिफेंस का उपयोग प्रचार के लिए नहीं करती और यह आवश्यक नहीं है। अग्निवीरों के शहीदों के लिए राहुल गांधी के ट्वीट के संदर्भ में, वे कहते हैं कि सरकार के पास इन योजनाओं की कई हैं, जिसमें उनके परिवारजनों को पेट्रोल पंप जैसी कई सुविधाएं भी दी जाती हैं, और राहुल गांधी गलत बयान दे रहे हैं।

    also read : – गुजरात का धोरडो को टूरिज्म में मिला सबसे बेस्ट गांव का अवॉर्ड

    Share With Your Friends If you Loved it!