• Sat. Oct 5th, 2024

    रनवे पर यात्रियों ने खाया खाना, MoCA ने इंडिगो और मुंबई एयरपोर्ट को किया नोटिस जारी

    Indigo

    सोमवार रात, नागरिक उड़ान मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंत्रालय के सभी अधिकारियों के साथ एक बैठक आयोजित की। इस बैठक के बाद, आज MoCA के ब्यूरो ऑफ सिविल एविएशन सिक्योरिटी ने इंडिगो के साथ-साथ मुंबई एयरपोर्ट के साथ जुड़े कारणों को बताने वाला नोटिस जारी किया है।

    Read also:पंजाब के CM मान को जान से मारने की धमकी

    इंडिगो एयरलाइंस की समस्याएं और नागरिक उड़ान मंत्रालय का प्रतिसाद

    इंडिगो एयरलाइंस की समस्याएं बढ़ रही हैं। नागरिक उड़ान मंत्रालय ने इंडिगो और मुंबई एयरपोर्ट को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। मुंबई हवाई अड्डे पर यह घटना हुई थी। इस वीडियो के वायरल होने के बाद, नागरिक उड़ान मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंत्रालय के अधिकारियों के साथ एक बैठक की। इस बैठक के बाद, MoCA के ब्यूरो ऑफ सिविल एविएशन सिक्योरिटी ने इंडिगो के साथ-साथ मुंबई एयरपोर्ट को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

    Read also:बजट में एनपीएस को आकर्षक बनाने, महिलाओं को टैक्स छूट

    यात्री सुविधाओं में कमी पर नजर

    नोटिस के अनुसार, इंडिगो और मुंबई एयरपोर्ट लिमिटेड दोनों ही यात्रियों के लिए सुविधा प्रदान करने में सक्रिय नहीं रहे थे। नोटिस में यह भी उजागर किया गया कि एक रिमोट स्टैंड सी-33 पर विमान को पार्क किया गया था, जिससे यात्री टर्मिनल से विमान तक पहुंचने और वापस जाने में परेशान हुए और उन्हें टर्मिनल पर आराम करने, खाने के लिए विश्राम कक्ष और अन्य आवश्यक सुविधाओं का उपयोग करने का अवसर नहीं मिला। रिमोट स्टैंड सी-33 का चयन विमान के पार्किंग स्थल के रूप में किया गया था, जो यात्रीगण को बोर्डिंग गेट से विमान तक पहुंचने और यात्रा करने के लिए अनुकूल था।

    Read also:छल-कपट से अपना प्रचार अभियान चला रहे विवेक रामास्वामी: डोनाल्ड ट्रंप

    Share With Your Friends If you Loved it!