• Sat. Oct 5th, 2024

    तेलंगाना में शिव बालाकृष्ण के पास 100 करोड़ की संपत्ति मिली

    शिव बालाकृष्ण

    अधिकारी शिव बालाकृष्ण की संपत्ति को लेकर तेलंगाना में एंटी-करप्शन ब्यूरो ने 100 करोड़ की जब्ती की है। तेलंगाना के अधिकारी से मिले 40 लाख कैश, 2 किलो सोना, कई महंगी घड़ियां, कई महंगे स्मार्टफोन, 10 लैपटॉप, और कई दस्तावेज को जब्त किया गया है। इसके अलावा, बालाकृष्ण के पास से एंटी-करप्शन ब्यूरो ने कई कैश गिनने की मशीनें भी प्राप्त की हैं।

     तेलंगाना सरकार के एक अधिकारी के ठिकानों पर बीते दिन एसीबी (एंटी करप्शन ब्यूरो) की छापेमारी हुई, जिसमें अपार धन मिला है। अधिकारी शिव बालाकृष्ण के परिसरों से 100 करोड़ की संपत्ति जब्त की गई है । एसीबी के अधिकारियों को बालाकृष्ण के पास से 40 लाख कैश, 2 किलो सोना, कई महंगी घड़ियां, कई महंगे स्मार्टफोन, 10 लैपटॉप और कई दस्तावेज बरामद हुए हैं। जानकारी के अनुसार, एसीबी ने अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है।

    Also Read : राम मंदिर अयोध्या में बनेंगे 13 और नए मंदिर

    कौन है अधिकारी शिव बालाकृष्ण 

    शिव बालाकृष्ण तेलंगाना राज्य रियल एस्टेट नियामक प्राधिकरण (टीएसआरईआरए) के सचिव और मेट्रो रेल में योजना अधिकारी हैं। बालकृष्ण इससे पहले हैदराबाद मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी में टाउन प्लानिंग के निदेशक के रूप में काम कर चुका है।

    Also Read : ICC टी-20I: सूर्यकुमार बने क्रिकेटर ऑफ द ईयर

    कैश गिनने की मशीनें भी बरामद

    बालाकृष्ण के पास से कई कैश गिनने की मशीनें भी मिली हैं। वहीं, उसके आवास पर कुछ ऐसे कागजात भी मिले जिसमें 4 बैंक लॉकर की भी बात सामने आई है। हालांकि, अभी अधिकारियों ने इन लॉकरों की तलाशी नहीं ली है।

    Also Read : Goa छोड़ Ayodhya गया पत्नी तलाक मांगी मुझसे ज्यादा माता-पिता देता टाइम

    Share With Your Friends If you Loved it!