• Sat. Oct 5th, 2024

    इजराइली सेना ने पिछले 24 घंटों में मार गिराए दर्जनों आतंकी

    israel army

    पिछले 24 घंटों में, इजरायल के पैराट्रूपर्स ब्रिगेड के सैनिकों ने खान यूनिस में आतंकवादियों के ठिकानों पर छापा मारा। इस हमले में दर्जनों आतंकवादी मारे गए। इजरायल रक्षा बल (IDF) ने बताया कि उनकी नौसेना ने गाजा पट्टी के आतंकवादी ठिकानों पर ताबड़तोड़ हमले किए। सैनिकों ने एक सशस्त्र आतंकवादी सेल को भी पराजित किया। उन्होंने बड़ी मात्रा में हथियार जैसे एके-47 राइफल, ग्रेनेड, और विस्फोटक उपकरण बरामद किए।

    Also read:Police Seized Submachine Gun from Extortion Suspect in Mumbai

    इजरायल: आतंकवादियों के साथ संघर्ष: खान यूनिस में IDF सैनिकों की मुकाबला

    इसके अलावा, पश्चिमी खान यूनिस में आईडीएफ सैनिकों का सामना तीन सशस्त्र आतंकवादियों से हुआ, जिन्होंने उन पर टैंक रोधी मिसाइलें दागीं। सैनिकों ने इस मुकाबले में आतंकवादियों के साथ-साथ कई अन्य आतंकी गुर्गों को भी मार गिराया। आईडीएफ सैनिकों ने आतंकियों के कई परिसर पर लक्षित छापे मारे, जहां उन्होंने कई आतंकवादियों को मार गिराया और हथियार और सुरंग शाफ्ट का भी पता लगाया।

    Also read:Jaya Bachchan Outburst in Parliament: “We’re Not Schoolchildren”

    सहयोगिता में आतंकवादियों का निशाना: IDF और भारतीय वायुसेना के सैनिकों का संघर्ष

    खान यूनिस में आईडीएफ सैनिकों ने एक आतंकवादी की भी पहचान की। भारतीय वायुसेना के साथ समन्वय करते हुए, सैनिकों ने एक विमान हमले में आतंकवादी को निशाना बनाया और मार गिराया। इसके बाद, आसपास के क्षेत्र में तीन अतिरिक्त आतंकवादी गुर्गों की पहचान की गई और एक हमले में उन्हें मार दिया गया।

    Also read:Asaduddin Owaisi slams Uttarakhand’s Uniform Civil Code bill

    Share With Your Friends If you Loved it!