• Sat. Oct 5th, 2024

    एमटेक का छात्र IIT दिल्ली हॉस्‍टल में मिला मृत

    IIT दिल्ली

    IIT दिल्ली हॉस्टल में छात्र संजय नेरकर की मौत हो गई है। पुलिस को यह संदेह है कि उनकी मौत स्वास्थ्य कोई नेरकर ने कुदकर ली हो सकती है। पुलिस ने छात्र के परिवार के सदस्यों को सूचित किया है और मौत के कारण का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

    Read also:मुंबई हवाई अड्डे पर व्हीलचेयर की कमी से बुजुर्ग की मौत

    छात्र की मौत और पुलिस की जांच

    भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT), दिल्ली के एक एम.टेक छात्र को उसके हॉस्टल के कमरे में फंदे से लटका हुआ पाया गया है। पुलिस को संदेह है कि छात्र ने सुसाइड कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि छात्र संजय नेरकर (24) के परिवार के सदस्य उसे फोन कर रहे थे, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद परिवार ने उसके दोस्तों से संपर्क किया और पूछा कि संजय कहाँ है, लेकिन उन्हें भी कोई जवाब नहीं मिला। जब दोस्त संजय के कमरे में पहुंचे, तो उन्हें फंदे से लटका हुआ पाया गया।

    Read also:पुतिन ने कहा – रूस कैंसर की वैक्सीन बनाने के करीब है

    छात्र के निवास स्थान और परिवार की संपर्क से संबंधित जानकारी

    नेरकर (24) द्रोणाचार्य हॉस्टल के कमरा नंबर 757 में रहता था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “उसका मूल निवास नासिक, महाराष्ट्र में है। नेरकर के परिवार के सदस्यों ने गुरुवार रात को उसे फोन किया। जब उसने फोन का जवाब नहीं दिया, तो परिवार के सदस्यों ने उसके छात्रावास के साथियों से उसकी जांच करने के लिए कहा। जब अन्य छात्र उसके कमरे में गए, तो कमरा बंद मिला, तो उन्होंने हॉस्टल गार्ड को सूचित किया, जिसने दरवाजा तोड़ दिया।”

    पुलिस अधिकारी ने बताया कि नेरकर का शव कमरे की छत से लटका हुआ पाया गया। पुलिस ने छात्र के परिवार के सदस्यों को सूचित किया है और मौत के कारण का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

    Read also:दिल्ली की पेंट फैक्ट्री में आग, 11 लोगों की मौत

    Share With Your Friends If you Loved it!