• Sat. Oct 5th, 2024

    छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार बड़े पर्दे पर दिखाएंगे रितेश देशमुख

    Shivaji

    छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती पर, रितेश देशमुख ने अपनी आगामी फिल्म “राजा शिवाजी” के संबंधित एक वीडियो को साझा किया है. रितेश देशमुख एक बॉलीवुड अभिनेता है जो सफलता के साथ निर्देशन का कार्य भी कर रहे हैं. उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा देशमुख के साथ मिलकर 2022 में मराठी फिल्म “वेड” की डायरेक्शन की थी, जो हिट हो गई थी. इसके बाद, रितेश का निर्देशन भी सफल हुआ और उन्होंने 2024 की छत्रपति शिवाजी महाराज जयंती पर अपनी नई फिल्म “राजा शिवाजी” का एलान किया है, जिसे फैंस उत्साहित दिख रहे हैं.

    Also Read : Temporary stage at Delhi’s Jawaharlal Nehru Stadium collapses, 8 injured

    रितेश देशमुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उनकी आगामी फिल्म “राजा शिवाजी” की पहली झलकी है। वीडियो में फिल्म का नाम “राजा शिवाजी” लिखा हुआ है, और निर्देशक रितेश विलासराव देशमुख, निर्माता ज्योती देशपांडे, और जेनेलिया देशमुख का नाम दिखता है। फिल्म को जियो स्टूडियोज और मुंबई फिल्म कंपनी द्वारा प्रस्तुत किया गया है। रितेश ने वीडियो के साथ एक कैप्शन के माध्यम से लिखा है.

    छत्रपति शिवाजी महाराज सिर्फ एक नाम नहीं बल्कि एक भावना है. उन्होंने छत्रपति शिवाजी की जयंती के मौके पर उनकी नई फिल्म की घोषणा की है और फैंस से आशीर्वाद मांगा है. फिल्म की अधिक जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन यह मराठी और हिंदी भाषा में रिलीज होगी। फैंस ने इस प्रोजेक्ट के लिए बड़े उत्साहित प्रतिक्रियाएं दी हैं.

    Also Read : Stop Harassing Chinese Students For No Reason China Urges US

    Share With Your Friends If you Loved it!