• Sat. Oct 5th, 2024

    “कोहली को मनाएंगे जिससे युवाओं को मौका मिल सके…”, अजीत अगरकर का बड़ा बयान

    Virat

    कोहली के टी-20 टीम से बाहर होने के कारण, सूर्यकुमार यादव, रिंकू सिंह, तिलक वर्मा, शिवम दुबे जैसे खिलाड़ियों को मौका मिलने की संभावना है. जिससे टीम को बड़े टी-20 टूर्नामेंट में मदद मिल सकती है। जून में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम की चर्चा शुरू हो गई है. कोहली को टी-20 टीम में शामिल नहीं किया जाएगा। वर्ल्ड कप जो वेस्टइंडीज और यूएए में होने वाला है. वहां की धीमी पिच के कारण चयनकर्ताएं कोहली की बल्लेबाजी शैली को ध्यान में रखते हुए युवा खिलाड़ियों को मौका देने का विचार कर रहे हैं.

    Also Read : Japan’s First Private Satellite Explodes Seconds After Launch

    कोहली को बताया है कि टी-20 टीम में अपनी बल्लेबाजी में कुछ बदलाव करना होगा

    हालांकि इस बारे का कोई स्पष्ट प्रमाण नहीं है, लेकिन टेलीग्राफ में छपी रिपोर्ट के अनुसार, चयनकर्ता अजीत अगरकर विराट कोहली से इस मुद्दे पर बातचीत करने की योजना बना रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, अगरकर ने कोहली से पहले ही बातचीत की है. कोहली को बताया है कि वह खासकर टी-20 में अपनी बल्लेबाजी में कुछ बदलाव करना होगा. इसी कारण, अफगानिस्तान के खिलाफ टी-20 मैच में विराट ने अपनी बल्लेबाजी में तेजी से बदलाव करते हुए खेला. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि चयन समिति का मानना है कि वेस्टइंडीज के धीमे पिच पर कोहली का खेल उपयुक्त नहीं होगा. इसलिए उन्हें बल्लेबाज के रूप में टीम में शामिल करने का विचार किया जा रहा है.

    बता दें कि कोहली के टी-20 टीम में नहीं रहने से सूर्यकुमार यादव, रिंकू सिंह, तिलक वर्मा, शिवम दुबे जैसे खिलाड़ियों को मौके मिलेंगे जिससे टीम को बड़े टी-20 टूर्नामेंट में मदद मिल सकेगी. वहीं, अब आईपीएल का आगाज होने वाला है. इस आईपीएल में कोहली आक्रमक अंदाज में बल्लेबाजी करते दिखे तो फिर उनको टी-20 वर्ल्ड कप की टीम से बाहर करना चयनकर्ताओं के लिए मुश्किल हो जाएगा. बता दें  कि 22 मार्च से आईपीएल का आगाज हो रहा है. पहले ्मैच में आरसीबी और सीएसके के बीच मुकाबला होगा. 

    Also Read : लोकसभा चुनाव: उद्धव ठाकरे ने अमोल कीर्तिकर को चुना उम्मीदवार

    Share With Your Friends If you Loved it!