• Sat. Oct 5th, 2024

    राज ठाकरे ने की अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव से मुलाकात

    maharashtra

    लोकसभा चुनाव से पहले महाराष्ट्र की राजनीति में उठापटक जारी है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के प्रमुख राज ठाकरे मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आवास पर पहुंचे। राज ठाकरे ने अमित शाह से मुलाकात करने के बाद कुछ देर उनसे बात की। बता दें कि राज ठाकरे सोमवार की रात को ही दिल्ली पहुंचे थे। मंगलवार को उन्होंने एक प्राइवेट होटल में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े से मुलाकात की। इस मुलाकात के खत्म होने के बाद ही एमएनएस प्रमुख, अमित शाह के आवास की तरफ रवाना हुए। इस दौरान उनके साथ विनोद तावड़े भी मौजूद थे।

    Also read:गढ़चिरौली में पुलिस एनकाउंटर: चार नक्सली ढेर, 36 लाख का था इनाम

    राज ठाकरे की संभावित शामिली एनडीए में

    लोकसभा चुनाव से पहले सियासी गलियारों में राज ठाकरे की एनडीए में शामिल होने की चर्चा है। दिल्ली पहुंचने के बाद सोमवार को राज ठाकरे ने मीडिया से बात की। उन्होंने कहा, “मुझे अभी तक नहीं पता कि मेरा कार्यक्रम क्या है। मुझे तो बस दिल्ली आने के लिए कहा गया था और मैं दिल्ली आ गया।” महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी इस पर कोई भी प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया।

    Also read:Journalist Poonam Agarwal’s U-Turn After Big Claim On Authenticity Of Electoral Bonds Data

    उन्होंने कहा और कोई निर्णय लिया जाता है तो आपको बताया जाएगा। ऐसा माना जा रहा है कि एनडीए में राज ठाकरे की एमएनएस की एंट्री हो सकती है। भाजपा उन्हें शिंदे की शिवसेना कोटे से एक सीट की पेशकश कर सकती है। सूत्रों के अनुसार, राज ठाकरे एनडीए से दो सीटों की मांग कर रहे हैं। भाजपा नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन ने इस बार महाराष्ट्र की 48 में से 45 प्लस लोकसभा सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है। वहीं केंद्र में एनडीए का 400 से ज्यादाऔर भाजपा के अकेले का 370 से ज्यादा सीटें जीतने का लक्ष्य है।

    Share With Your Friends If you Loved it!