• Sat. Oct 5th, 2024

    जबलपुर: पीएम मोदी के रोड शो के दौरान मंच गिरने से सात लोग घायल

    PM Modi road show

    7 अप्रैल को मध्य प्रदेश के जबलपुर इलाके में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान एक मंच गिरने से एक पुलिस कर्मी सहित लगभग चार लोग घायल हो गए।

    Also Read: Boeing engine cover falls off during takeoff in Denver

    मध्य प्रदेश के मंत्री राकेश सिंह ने अस्पताल में घायलों से मिली। उन्होंने कहा, “आज के रोड शो में भारी भीड़ थी और मंच पर इतने लोग थे कि कुछ गिर पड़े। प्रधानमंत्री ने मुझसे कहा कि मैं तुरंत जाऊं और सभी का ख्याल रखूं। मैं सभी घायलों और उनके परिवारों से मिला। सभी लोग स्वस्थ हैं, कुछ घायल हैं जिन्हें उचित इलाज के बाद उनके घर भेज दिया गया है।”

    Also Read: Nagpur: Container Crash at Mankapur Chowk Leaves Dozens Injured, Multiple Vehicles Damaged

    जबलपुर: मंच में हुई गिरावट से सात घायल:

    नगर पुलिस अधीक्षक एचआर पांडे ने कहा, ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान रामपुर-गोरखपुर मार्ग पर सड़क किनारे स्वागत मंच बनाया गया था। जैसे ही प्रधानमंत्री की गाड़ी मंच के सामने से गुजरी, लोग उनकी एक झलक पाने के लिए मंच पर चढ़ गये, जिससे मंच गिर गया।’

    Also Read: रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट: पुलिस हिरासत में बीजेपी कार्यकर्ता, संदिग्धों से कनेक्शन का आरोप

    “जैसे ही प्रधानमंत्री का काफिला आगे बढ़ा, मंच गिर गया। इस घटना में सात लोग घायल हो गये. घायलों में एक बच्ची और एक पुलिसकर्मी समेत चार लोगों के हाथ और पैर में फ्रैक्चर हुआ है. तीन महिलाओं को मामूली चोटें आई हैं। इस घटना के कारण रोड शो के दौरान कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गयी. सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत स्थिति को नियंत्रित कर लिया, ”सीएसपी पांडे ने कहा।

    Also Read: Rajasthan school refused rape survivor from taking Class 12 board exams

    राज्य में लोकसभा चुनाव की आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद श्री मोदी की यह मध्य प्रदेश की पहली यात्रा थी। मध्य प्रदेश में मतदान चार चरणों में होगा, पहला चरण 19 अप्रैल को होगा, उसके बाद 26 अप्रैल, 7 मई और 13 मई को होगा।

    Also Read: Gudi Padwa: Celebrating New Beginnings with Sacred Traditions

    मध्य प्रदेश में 29 लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र हैं, जो इसे संसदीय प्रतिनिधित्व के मामले में छठा सबसे बड़ा राज्य बनाता है। इनमें से 10 सीटें एससी और एसटी उम्मीदवारों के लिए आरक्षित हैं, जबकि बाकी 19 सीटें अनारक्षित हैं।

    Also Read: Mastering Email Communication in 2024

    Share With Your Friends If you Loved it!