• Sat. Oct 5th, 2024

    परंपरा बरकरार रखेंगे पीएम मोदी, दौसा में आज 2 मिनट के लिए रुकेगा रोड शो

    pm modi roadshow

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के दौरे पर दूसरे दिन आ रहे हैं. सबसे पहले उन्हें बाड़मेर में चुनावी रैली में संबोधित किया जाएगा, फिर वे दौसा में रोड शो करेंगे. दौसा में, पीएम मोदी के विशेष स्वागत के लिए 100 स्वागत गेट तैयार किए गए हैं. 10 स्थानों पर लोक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होंगे. लेकिन सबसे खास होगा जब पीएम मोदी का रोड शो रुकेगा और वे दौसा की परंपरा का सम्मान करेंगे.

    गोवर्धन लाल बढ़ेरा ने पीएम मोदी से मिलने की इच्छा जताई थीं. वे भाजपा के वरिष्ठ नेता हैं और दौसा में अपनी खुद की पहचान बनाई है. उन्होंने बताया कि उन्हें अब कोई और ख्वाहिश नहीं है और वे मोदी से मिलने की आशा कर रहे हैं. आज कन्हैया लाल मीणा के पक्ष में भी एक रोड शो होगा. जिसमें प्रधानमंत्री भाग लेंगे। यहां पर दोनों नेताओं के बीच एक छोटी सी मुलाकात होगी.

    Also Read : नागपुर के मानकापुर में भयानक सड़क हादसे में कई वाहनों की टक्कर

    भीष्म पितामह की इच्छा पूरी करेंगे पीएम मोदी

    आज भी दौसा में आने वाले हर छोटे-बड़े बीजेपी इन नेता भीष्म पितामह से मिलकर जरूर जाते हैं. उनका दौसा में आना भी सार्थक जब ही माना जाता है, जब वह 95 वर्षीय गोवर्धन लाल बढेरा से मिलें. गोवर्धन लाल बढेरा अपनी उम्र के अंतिम पड़ाव पर हैं, जहां उन्होंने इस पड़ाव में आकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की. उनका कहना है कि अब उनकी कोई ख्वाहिश बाकी नहीं है.

    Also Read : UK Appoints Lindy Cameron as New High Commissioner to India

    गोवर्धन लाल बढेरा वह नेता हैं, जिन्होंने जन संघ के समय कई बार जेल यात्राएं की हैं, और बीजेपी के सच्चे सिपाही के रूप में पार्टी को आगे बढ़ाने में सक्रिय भूमिका निभाई है. आज कन्हैया लाल मीणा (Kanhaiya Lal Meena) के पक्ष में एक रोड शो करने के लिए प्रधानमंत्री दौसा आने वाले हैं. मोदी का रोड शो जब गोवर्धन लाल बढेरा के प्रतिष्ठान के आगे से होकर निकलेगा तो वे दो मिनट के लिए उनसे मिलेंगे.

    Also Read : US मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बोले PM मोदी, “चीन के साथ रिश्ते अहम”

    Share With Your Friends If you Loved it!