• Sat. Oct 5th, 2024

    सलमान के घर फायरिंग CCTV में दिखे शूटर, जब्त की बाइक

    Salman

    अभिनेता सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग मामले में पुलिस की जांच जारी है. पुलिस पूरे महकमे में दो शूटर की खोज कर रही है.जिन्होंने रविवार सुबह पांच बजे सलमान के घर पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया. कल इस मामले में इस्तेमाल हुई बाइक को जब्त किया गया है. लेकिन दोनों आरोपी अब भी फरार हैं. पुलिस ने अब तक इस मामले में 2 दर्जन से अधिक सीसीटीवी फुटेज देखा है.

    Also Read :S Jaishankar Dials Iran, Officials Allowed To Meet Indians On Seized Ship

    इन दोनों शूटरों को देखनेवाले कुछ चश्मदीदों के बयान भी दर्ज किए गए हैं. सलमान खान के घर फायरिंग करने वाले शूटर्स ने गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग के बाद. बाइक सलमान के घर से महज एक किलोमीटर दूर माउंट मेरी चर्च के पास छोड़ दी थी. उन्होंने सार्वजनिक परिवहन के सहारे बांद्रा स्टेशन पहुंचकर फ़रार हो गए. पुलिस अब शूटरों को लॉजिस्टिक सपोर्ट देनेवालों की तलाश कर रही है. उन्हें लगता है कि दोनों आरोपी मुंबई के बाहर निकल चुके हैं. पुलिस और क्राइम ब्रांच की 15 से अधिक टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हैं.

    Also Read : Maharashtra is the biggest contributor to GST collection at 19.6%

    एक शूटर के गुरुग्राम से होने का संदेह है

    दो आरोपियों में से एक आरोपी के गुरुग्राम से होने का संदेह है. दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी. बांद्रा पुलिस के अधिकारी के अनुसार, भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और शस्त्र अधिनियम के तहत ‘‘अज्ञात व्यक्ति” के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

    अधिकारी ने बताया कि बांद्रा इलाके में स्थित ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट्स’ के बाहर सुबह करीब पांच बजे दो व्यक्तियों ने चार गोलियां चलाईं और भाग गए. इसी इमारत में अभिनेता सलमान खान रहते हैं. दिल्ली पुलिस के एक आधिकारिक सूत्र ने बताया कि संदेह है कि इनमें से एक आरोपी गुरुग्राम से है.

    Also Read : Pune: Condoms, stones, gutkha etc found in samosas served in Tata Motors Company

    Share With Your Friends If you Loved it!