• Sat. Oct 5th, 2024

    पटना: मेट्रो का काम कर रहे क्रेन से ऑटो की भीषण टक्कर, सात की मौत

    crime scene

    पटना में मेट्रो कार्य कर रहे क्रेन और ऑटो में भयानक टक्कर हो गई जिसमें सात लोगों की मौत हो गई। ऑटो में आठ लोग सवार थे। घटना कंकड़बाग थाना क्षेत्र के न्यू बाईपास पर हुई। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी का माहौल फैल गया। घटना के संबंध में ट्रैफिक डीएसपी ने बताया कि एक ऑटो मीठापुर से जीरोमाइल की तरफ जा रही थी, जिसमें आठ लोग सवार थे। वहीं दूसरी तरफ मीठापुर के नजदीक मेट्रो का काम चल रहा था। इसी क्रम में ऑटो मेट्रो की क्रेन से टकरा गई। इस हादसे में बच्चा, महिला समेत चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गई।

    Also Read: Srinagar: Four reportedly dead after boat overturns in Jhelum river near, 12 rescued

    हादसा इतना भयावह था कि 7 लोगों की मौत हो गई, वहीं इस हादसे में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। मृतकों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। इस हादसे के बाद मौके पर पुलिस पहुंची है और मामले की जांच में जुटी है।

    Also Read: Men on Motorcycles Who Fired Outside Salman Khan’s Residence in Mumbai Apprehended in Gujarat

    पटना में हुए सड़क हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना राजधानी पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के रामलखन पथ की है जो कि मंगलवार की सुबह हुई। मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।

    Also Read: राम नवमी के पावन अवसर पर प्रसाद के रूप में अयोध्या राम मंदिर में भेजा जाएगा 1,11,111 किलोग्राम लड्डू

    Share With Your Friends If you Loved it!