• Fri. Sep 20th, 2024

    यूपी मुठभेड़: मुख्तार अंसारी का शार्प शूटर पंकज यादव ढेर

    Mukhtar Ansari sharp shooter Pankaj yadav

    मथुरा में यूपी एसटीएफ की टीम ने माफिया मुख्तार अंसारी के शार्प शूटर पंकज यादव को मुठभेड़ में मार गिराया है। पंकज पर एक लाख रुपये का इनाम था और उसके खिलाफ दो दर्जन से अधिक हत्या और अन्य गंभीर आरोप दर्ज थे। यह मुठभेड़ मथुरा के फराह थाना क्षेत्र में हुई।

    मथुरा में बुधवार सुबह यूपी एसटीएफ ने माफिया मुख्तार अंसारी के एक लाख रुपये के इनामी शार्प शूटर पंकज यादव को मुठभेड़ में ढेर कर दिया। यह मुठभेड़ मथुरा के सारे थाना इलाके में हुई। पंकज यादव के साथ एक और बदमाश था, जो भागने में सफल रहा।

    Also read: Sheikh Hasina Escapes, Bangladesh President Directs Release of Former PM Khaleda Zia

    कुख्यात अपराधी पंकज यादव उर्फ नखड़ू, जो मऊ जिले के ताहिरापुर, रानीपुर का निवासी था, पर दो दर्जन से अधिक हत्या और अन्य गंभीर मामलों के आरोप थे। पंकज यादव पर मऊ के चर्चित मन्ना सिंह हत्याकांड के गवाह रामसिंह और उनकी सुरक्षा में तैनात आरक्षी सतीश कुमार की हत्या का भी आरोप था।

    मुख्तार अंसारी के शार्प शूटर पंकज यादव मुठभेड़ में ढेर

    Also read: मुहम्मद यूनुस बने बांग्लादेश के अंतरिम प्रधानमंत्री

    मथुरा पुलिस अधिकारियों के अनुसार, यूपी एसटीएफ की टीम ने बुधवार सुबह 5:20 बजे फरह के रोसू गांव के पास मुठभेड़ में पंकज यादव को ढेर कर दिया। पंकज यादव मुख्तार अंसारी, शाहबुद्दीन और मुन्ना बजरंगी गैंग के लिए शार्प शूटर का काम करता था।

    मुठभेड़ के दौरान उसके एक और साथी को भागने में सफलता मिल गई। पंकज यादव पूर्वांचल के विभिन्न जिलों में हत्या और अन्य गंभीर अपराधों में वांछित था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच प्रक्रिया शुरू कर दी है।

    Also read: ‘हालात नाजुक’, बांग्लादेश सियासी संकट पर बोले कांग्रेस सांसद

    Share With Your Friends If you Loved it!
    One thought on “यूपी मुठभेड़: मुख्तार अंसारी का शार्प शूटर पंकज यादव ढेर”

    Comments are closed.