• Fri. Sep 20th, 2024

    श्रदेवी के जन्मदिन पर भावुक हुई बेटियां, बोनी कपूर ने तस्वीर की साझा

    Janhvi Kapoor & Khushi Kapoor remember mom Sridevi

    13 अगस्त को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी का जन्मदिन है। फिल्मी दुनिया की पहली फीमेल सुपरस्टार, श्रीदेवी ने चार साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की और जल्दी ही इंडस्ट्री में एक प्रिय चेहरा बन गईं। आज पूरी दुनिया उन्हें याद करती है।

    Also read: हड़ताल पर जूनियर डॉक्टरों का अल्टीमेटम: पुलिस को कल तक जांच का समय

    श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर ने मां को याद करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी बहन जान्हवी कपूर के साथ बचपन की एक पुरानी तस्वीर साझा की। इस फ्रेम की गई तस्वीर में दोनों बहनें अपनी मां के साथ हैं। खुशी कपूर छोटे बालों में प्यारी लग रही हैं, जबकि जान्हवी कपूर मस्ती करती नजर आ रही हैं। तस्वीर मां के साथ उनकी एक अनमोल याद बन गई है। जैसे ही 12 बजते हैं, श्रीदेवी के पति, एक्टर-प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने भी सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी की एक एडिटेड फोटो साझा की।

    Also read: ‘राहुल गांधी सबसे खतरनाक, जहरीले और विनाशकारी हैं…’: BJP MP कंगना रनौत

    श्रीदेवी के जन्मदिन पर बोनी कपूर और प्रशंसकों की भावुक श्रद्धांजलि

    इस तस्वीर में श्रीदेवी की 2012 की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म इंग्लिश विंग्लिश से एक दृश्य है। अपनी पत्नी की तस्वीर साझा करते हुए बोनी कपूर ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे माय जान।” इसके तुरंत बाद, मर्डर मुबारक अभिनेता संजय कपूर, जो बोनी के भाई और श्रीदेवी के देवर हैं, ने पोस्ट पर प्यार भरे कमेंट्स किए। इसके साथ ही कई इंस्टा यूजर्स ने भी श्रीदेवी को याद किया।

    Also read: Vinay Mohan Kwatra is India’s New U.S. Ambassador

    एक यूजर ने लिखा, “प्यारी श्रीदेवी को जन्मदिन की शुभकामनाएं।” दूसरे ने टिप्पणी की, “जन्मदिन की शुभकामनाएं, मैम। आपकी बहुत याद आती है।” एक अन्य यूजर ने कहा, “वह हमेशा बेहतरीन रहेंगी।” जबकि एक ने लिखा, “भारत की पहली महिला सुपरस्टार को श्रद्धांजलि। हैप्पी बर्थडे हवा हवाई, हम आपको याद करते हैं।”

    Share With Your Friends If you Loved it!