• Thu. Sep 19th, 2024

    मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में बागेश्वर धाम जा रही टैक्सी ट्रक में घुसी, 7 की मौके पर मौत

    MP accident

    मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई और 6 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

    मिली जानकारी अनुसार हादसा एनएच 39 पर कदारी के पास हुआ है। सभी मृतक उत्तर प्रदेश के कानपुर के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि सभी श्रद्धालु एक ऑटो पर सवार होकर बागेश्वर धाम जा रहे थे। तभी ऑटो ने अपना नियंत्रण खो दिया और एक ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं 2 लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

    Also Read: अमेरिका से भारत लाया जा सकता है 26/11 मुंबई आतंकी हमलों का आरोपी तहव्वुर राणा

    वहीं 4 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि एक साल की बेटी का मुंडन कराने के लिए परिवार बागेश्वर धाम जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गए। जिस बच्ची का मुंडन था उसकी भी हादसे में मौत हो गई है। उसके पिता की भी जान चली गई जबकि दो बहनें और मां बुरी तरह जख्मी हैं।

    माना जा रहा है ऑटो चालक को झपकी आने की वजह से वह सड़क किनारे खड़े ट्रक को देख नहीं पाया। तेज रफ्तार ऑटो ने पीछे से ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि ऑटो में बैठे कई लोग बाहर सड़क पर जा गिरे।  

    Also Read: Jharkhand: Boy Chokes to Death After Rasgulla Gets Stuck in His Throat

    Share With Your Friends If you Loved it!
    6 thoughts on “मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में बागेश्वर धाम जा रही टैक्सी ट्रक में घुसी, 7 की मौके पर मौत”

    Comments are closed.