• Mon. Sep 23rd, 2024

    नितिन गडकरी : चौथी बार सरकार बनने की कोई गारंटी नहीं

    nitin gadkari

    केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने नागपुर में एक कार्यक्रम के दौरान मजाकिया अंदाज में रामदास अठावले पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि यह तो निश्चित नहीं है कि हमारी सरकार चौथी बार सत्ता में आएगी, लेकिन रामदास अठावले जरूर मंत्री बनेंगे। गौरतलब है कि रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के प्रमुख रामदास अठावले मोदी सरकार में तीसरी बार मंत्री बने हैं।

    Also Read : किरण राव की फिल्म ‘लापता लेडीज’ की ऑस्कर 2025 में एंट्री

    नितिन गडकरी : चौथी बार भी रामदास अठावले मंत्री बनेंगे

    केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने रविवार को नागपुर में एक कार्यक्रम के दौरान भाषण दिया, जहां केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले भी उपस्थित थे। गडकरी ने रामदास अठावले पर चुटकी लेते हुए कहा कि भले ही हमारी सरकार चौथी बार सत्ता में लौटे या नहीं, लेकिन इस बात की गारंटी है कि रामदास अठावले चौथी बार भी सरकार का हिस्सा होंगे। इस टिप्पणी पर वहां मौजूद सभी लोग मुस्कुरा उठे।

    Also Read : आतिशी आज लेंगी दिल्ली मुख्यमंत्री की शपथ, बनेंगी दिल्ली की सबसे युवा मुख्यमंत्री

    अठावले राजनीति के बदलावों और उतार-चढ़ावों से भली-भांति वाकिफ हैं

    नितिन गडकरी ने राजद चीफ लालू प्रसाद यादव का उदाहरण देते हुए कहा कि, एक बार लालू ने रामविलास पासवान को “राजनीति के बहुत बड़े मौसम वैज्ञानिक” कहा था। यह उपमा बताती है कि आठवले को राजनीति के उतार-चढ़ाव का बहुत अच्छे से पता होता है। हालांकि बाद में गडकरी ने कह दिया कि, मैं मजाक कर रहा था। गडकरी ने आगे कहा कि,  मैं रामदास अठावले को दिल से शुभकामनाएं देता हूं। उन्हें बेहतर जीवन और स्वस्थ जीवन मिले। मैं आप सभी की ओर से यह प्रार्थना करता हूं। 

    Also Read : यूपी बंदर के हमले ने बागपत में छह साल की बच्ची से बलात्कार की कोशिश को कर दिया नाकाम

    Share With Your Friends If you Loved it!
    One thought on “नितिन गडकरी : चौथी बार सरकार बनने की कोई गारंटी नहीं”

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *