• Wed. Oct 2nd, 2024

    केरल: राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान एक दुर्घटना का शिकार हुए

    Aarif Mohammad

    केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान मंगलवार को एक हादसे का शिकार हो गए। पलक्कड़ में सबरी आश्रम के शताब्दी समापन समारोह के दौरान दीप जलाते वक्त उनके शॉल में आग लग गई। सौभाग्य से, वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत आग बुझा दी। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

    Also Read : तारीख पर संशय, काशी और इंदौर के विद्वानों में मतभेद

    केरल : सोने के तस्करों के खिलाफ क्या कदम उठाए गए

    राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने मंगलवार को राज्य सरकार और मुख्यमंत्री से सवाल किया कि राज्य में सोने की तस्करी और उस धन का उपयोग ‘राष्ट्र विरोधी गतिविधियों’ में करने वाले समूहों के खिलाफ क्या कदम उठाए गए हैं। राज्यपाल ने बताया कि उन्हें इस घटना के बारे में अखबार से जानकारी मिली, जबकि मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के पास पूरी जानकारी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को केवल मीडिया से बात करने के बजाय, ठोस कार्रवाई करनी चाहिए। इस मामले में अब तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई, और अगर नहीं की गई तो इसका दोष किस पर है।

    Also Read : परी ने ‘अमर सिंह चमकीला’ की फिर से शूटिंग करने की इच्छा जताई, इम्तियाज अली ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

    मुख्यमंत्री ने इंटरव्यू के दौरान दी थी जानकारी

    राज्यपाल की यह टिप्पणी विजयन के एक अंग्रेजी दैनिक को दिए साक्षात्कार के बाद सामने आई है, जिसमें उन्होंने कहा था कि मलप्पुरम जिले में करीपुर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के माध्यम से सोने की तस्करी और हवाला लेनदेन से प्राप्त धन का उपयोग ‘राज्य विरोधी’ और ‘राष्ट्र विरोधी गतिविधियों के लिए किया जा रहा था। उन्होंने आगे कहा कि जब वह तिरुवनंतपुरम लौटेंगे तो इस मुद्दे पर सरकार से रिपोर्ट मांगेंगे।

    Also Read : UP डिलीवरी बॉय मर्डर , 5 घंटे घर में लाश, 10 किमी दूर लगाया ठिकाने

    Share With Your Friends If you Loved it!

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *