• Tue. Oct 8th, 2024

    इंस्टाग्राम सर्वर डाउन, कई यूजर्स को हो रही दिक्कत

    Instagram

    मंगलवार को इंस्टाग्राम की सेवाएं अचानक ठप हो गईं, जिससे कई यूजर्स इसका उपयोग नहीं कर पाए. इस दौरान, सोशल मीडिया और वेबसाइट्स पर नजर रखने वाली साइट Downdetector पर कई यूजर्स ने इस समस्या की शिकायत दर्ज की. यह आउटेज सुबह करीब 11:30 बजे शुरू हुआ.

    Downdetector पर करीब 1 हजार यूजर्स ने रिपोर्ट की और कुछ ही मिनट में यह संख्या 2 हजार के पास पहुंच गई. इस दौरान उन्होंने बताया कि Instagram को चलाने में परेशानी आ रही है. इसको लेकर X प्लेटफॉर्म (पुराना नाम Twitter) पर Insatagram Down को लेकर कई लोगों ने पोस्ट शेयर भी किए.  

    Also Read: Gold Surges by Rs 250, Reaches New All-Time High of Rs 78,700 per 10g

    इंस्टाग्राम आउटेज पर मीम्स वायरल, यूजर्स ने X प्लेटफॉर्म पर शेयर किए स्क्रीनशॉट्स

    Instagram एक पॉपुलर प्लेटफॉर्म है. इस पर बहुत से यूजर्स फोटो और वीडियो आदि शेयर करते हैं. इस प्लेटफॉर्म पर Instagram Reels भी काफी पॉपुलर है. युवाओं में यह प्लेटफॉर्म काफी चर्चित है. Instagram और उसकी पेरेंट कंपनी Meta की तरफ से इस आउटेज को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की है. हालांकि सोशल मीडिया पर इसको लेकर कुछ मीम्स भी सामने आए, जहां लोगों ने इस आउटेज को लेकर पोस्ट किया है. 

    कई लोगों ने X प्लेटफॉर्म पर मोबाइल स्क्रीनशॉट्स शेयर किए और बताया कि Insta पर पर Sorry, Something Went Wrong लिखा नजर आ रहा है. इसके अलावा कई लोगों ने कुछ फोटो भी शेयर की हैं. यहां लोगों ने दिखाया कि Instagram के डाउन होने पर यूजर्स X प्लेटफॉर्म (पुराना नाम Twitter) की तरफ भाग रहे हैं. 

    Also Read: Zomato CEO Denied Mall Lift Access While Picking Up Order

    Share With Your Friends If you Loved it!
    One thought on “इंस्टाग्राम सर्वर डाउन, कई यूजर्स को हो रही दिक्कत”

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *