• Wed. Oct 16th, 2024

    कांग्रेस की हार पर रॉबर्ट वाड्रा ने क्या कहा, जानें

    Robert

    हरियाणा विधानसभा चुनाव में मिली हार को कांग्रेस पार्टी और उसके नेता सहन नहीं कर पा रहे हैं। इस बीच, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति और उद्योगपति रॉबर्ट वाड्रा ने भी इस हार पर हैरानी जताई है। हालांकि, उन्होंने चुनाव परिणामों को स्वीकार करते हुए कहा कि अब जनता ने जिसको भी चुना है, उन्हें राज्य के विकास पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

    Also Read : हरियाणा में कांग्रेस की हार: जीती हुई बाज़ी को खोने का सबक

    रॉबर्ट वाड्रा : हरियाणा चुनाव के परिणामों पर आश्चर्य व्यक्त किया गया

    रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, “महिला पहलवानों, किसानों और हरियाणा के लोगों के साथ मेरे अनुभव के आधार पर, हम सभी चुनाव के परिणामों से चकित हैं। मैं यही कहना चाहता हूं कि लोगों ने जिसको चुना है, अब हमें राज्य के विकास पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।” उन्होंने आगे कहा, “भाजपा मेरे नाम का राजनीतिक लाभ उठाती है, लेकिन मुद्दों पर चर्चा नहीं करती। खट्टर सरकार ने मुझे दो बार क्लीन चिट दी थी। अब जब भाजपा सरकार तीसरी बार सत्ता में आई है, तो उन्हें लोगों की समस्याओं पर ध्यान देना चाहिए।”

    Also Read : ओडिशा सरकार का शिक्षक भर्ती में महत्वपूर्ण कदम

    मुझे बेवजह राजनीति में घसीटा गया

    रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि ‘मैं सक्रिय राजनीति में नहीं हूं, लेकिन राजनीतिक पार्टियां बीते 10-15 वर्षों से मेरे नाम का इस्तेमाल कर रही हैं। ऐसे में मुझे भी राजनीति के तौर-तरीकों को सीखना पड़ा। वे मुझे राजनीति में घसीट लाए तो इसलिए मैं भी अब राजनीति में दिलचस्पी लेता हूं। मैं राहुल गांधी की बात से सहमत हूं कि जो ईवीएम 99 प्रतिशत चार्ज थीं, वहां कांग्रेस पार्टी की हार हुई। एग्जिट पोल्स में भी कांग्रेस को बड़े बहुमत से जीतने का दावा किया गया था, लेकिन मैं फिर यही कहूंगा कि अब जिस भी पार्टी को जनता ने चुना है, उनके नेताओं को अब अपने वादे पूरे करने चाहिए।

    Also Read : जो रूट 39 की उम्र तक टेस्ट खेल सकते हैं, स्टोक्स ने कहा- सचिन का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं



    Share With Your Friends If you Loved it!