• July 7, 2024
प्रताप सिंह बाजवा

पंजाब से कांग्रेस के सांसद और वरिष्ठ नेता प्रताप सिंह बाजवा ने दावा किया है कि अगले लोकसभा चुनाव के बाद भगवंत मान की नेतृत्व वाली सरकार गिर जाएगी। उन्होंने दावा किया है कि मौजूदा सरकार के कम से कम 32 लोग उनके संपर्क में हैं। उन्होंने पंजाब की जनता से अपील की है कि संसदीय चुनावों में राज्य में कांग्रेस को भारी बहुमत से जिताएं, क्योंकि लोकसभा चुनावों के बाद राज्य की मौजूदा सरकार दो महीने भी नहीं चल पाएगी।

also read :- आधार दुनिया की सबसे भरोसेमंद डिजिटल आईडी, मूडीज का दावा आधारहीन

मेरे संपर्क में सरकार के 32 : बाजवा

प्रताप सिंह बाजवा ने कहा है कि पंजाब पूरी तरह से कर्ज में डूबा हुआ है और अगले 7 से 8 महीनों में होने वाले संसदीय चुनाव के लिए वह पंजाब के सभी वर्गों के लोगों से अपील करते हैं। कांग्रेस इस चुनाव में पंजाब की सभी 13 सीटों पर प्रतिस्पर्धा करेगी और वह चाहते हैं कि सभी 13 सीटों पर कांग्रेस को जीत मिले। उन्होंने आश्वासन दिया है कि इसके बाद राज्य की सरकार दो महीने से ज्यादा नहीं चलेगी, और उनके पास मौजूदा सरकार के कम से कम 32 लोगों का संपर्क है।

also read :- Asian Games 2023: Indian Women Cricket Team Clinches Gold

क्या पंजाब सरकार खतरे में है?

कांग्रेस सांसद प्रताप सिंह बाजवा ने दावा किया है कि उनके संपर्क में भगवंत मान सरकार के 32 लोग हैं और वह मानते हैं कि इस सरकार की हाल के लोकसभा चुनावों के बाद गिर जाएगी। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि कांग्रेस अगले लोकसभा चुनाव में सभी 13 सीटों पर प्रतिस्पर्धा करेगी। अगर सांसद प्रताप सिंह बाजवा का दावा सही हुआ तो हमें लोकसभा चुनाव के बाद पंजाब में नई सरकार बानी हुए दिखेंगी.

also read :- खाकी वर्दी देखते ही झपट पड़े कुत्ते, ड्रग डीलर ने दी रेड से बचने के लिए स्पेशल ट्रेनिंग

also read :- लोक सभा अध्यक्ष ने भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी को दी चेतावनी

Share With Your Friends If you Loved it!